BSNL का वैल्यू फॉर मनी प्लान, 70 दिन की वैलिडिटी के साथ फ्री अनलिमिटेड डेटा फ्री कॉलिंग

Avatar photo

By

Govind

BSNL: आ गया बीएसएनएल का वैल्यू फॉर मनी प्लान, 70 दिन की वैलिडिटी के साथ फ्री अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग, सिर्फ इतनी कीमत में भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने ग्राहकों के लिए बेहद शानदार प्लान पेश किए हैं।

बीएसएनएल कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक के बाद एक बजट प्लान लाती रहती है, ऐसे में अगर आप भी बीएसएनएल नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं और अपने लिए किसी अच्छे प्लान की तलाश में हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है, तो आइए जानते हैं पूरी जानकारी, अंत तक बने रहें।

बीएसएनएल की ओर से आने वाले पहले प्लान की कीमत 107 रुपये होने वाली है, जिसके तहत आपको 35 दिनों की वैधता दी गई है, इसके साथ ही इस प्लान में आपको अन्य सुविधाएं भी मिलती हैं, इसके साथ बात करने के लिए 200 मिनट दिए गए हैं। इस प्लान में 3GB फ्री डेटा दिया जाता है, इसके साथ ही आपको इंटरनेट भी मिलता है।

बीएसएनएल की ओर से आने वाले इस प्लान की वैधता 26 दिनों की होने वाली है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है और इस प्लान में आपको प्रतिदिन 1GB डेटा दिया जाता है. बीएसएनएल का यह प्लान उन लोगों के लिए है। यह उन लोगों के लिए अच्छा रहेगा जो बजट योजना की तलाश में हैं।

अगले रिचार्ज प्लान की बात करें तो यह बीएसएनएल की ओर से 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के फायदों की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलता है, इसके साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है। दिया जाता है और इसके अलावा आपको 100 एसएमएस पैक का सपोर्ट मिलता है, इस प्लान में आपको कम कीमत में बेहतरीन सपोर्ट दिया गया है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App