Bollywood News: ये बॉलीवुड एक्ट्रेस है इतनी फिट, बाकी कोई नही है आस पास, देखें लाइव तस्वीरें 

Avatar photo

By

Sanjay

Kriti Kharbanda:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा काफी फिट और यंग नजर आती हैं। वह अक्सर अपने स्लिम फिट फिगर को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके लिए एक्ट्रेस अपने डाइट प्लान और फिटनेस रूटीन पर काफी ध्यान देती हैं। अपनी टोन्ड और परफेक्ट फिगर को बनाए रखने के लिए, कटि अपनी सुबह की शुरुआत कम से कम 30 मिनट के वर्कआउट से करती हैं। आइए जानते हैं उनके फिटनेस रूटीन और डाइट प्लान के बारे में।

कृति खरबंदा का फिटनेस रूटीन

33 वर्षीय कृति खरबंदा खुद को फिट रखने के लिए सरल और बेहद अनुशासित दिनचर्या का पालन करती हैं।

कृति अपने दिन की शुरुआत एक गिलास धनिया और जीरे का पानी पीकर करती हैं। जिससे उनका वजन नियंत्रण में रहता है और उन्हें वर्कआउट करने के लिए पर्याप्त ऊर्जा मिलती है।

एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए न सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक स्वास्थ्य को भी बरकरार रखती हैं, जिसके लिए वह नियमित रूप से योग, ध्यान और प्राणायाम करना भी पसंद करती हैं।

कृति किस तरह की एक्सरसाइज करती हैं?

कृति नियमित रूप से कम से कम 30 मिनट तक एक्सरसाइज करती हैं। जिसमें वह कार्डियो, बर्पी, स्क्वैट्स, जंपिंग, रनिंग, ब्रिस्क वॉकिंग और पुलअप्स-पुशअप्स भी करती हैं। 30 मिनट की कुछ एक्सरसाइज करने के बाद वह स्ट्रेंथ ट्रेनिंग या वेट लिफ्टिंग आदि के लिए भी समय निकालती हैं। इसके साथ ही वह मसल्स पर भी फोकस करती हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस बाजुओं, पीठ और एब्स आदि की एक्सरसाइज भी करती हैं। इनके अलावा कृति को कई अन्य शारीरिक गतिविधियां जैसे साइकिल चलाना, दौड़ना और तैराकी आदि करना भी पसंद है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App