Xiaomi 14 Ultra में आएगा लाजवाब कैमरा, लॉन्च होने से सबके दिलों में छाया

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली। Xiaomi 14 Ultra: पॉपुलर टेक कंपनी शाओमी इन दिनों अपने एक फ्लैगशिप सीरीज फोन पर काम कर रही है, जो Xiaomi 14 सीरीज है। इस सीरीज के तहत आप कस्टमर्स के लिए Xiaomi 14 Ultra भी पेश किया जाएगा। 

वहीं, इस हैंडसेट के लॉन्च से पहले इस अपकमिंग फोन के स्पेक्स की जानकारी भी सामने आई है। जिसके बारे में हम आज आपको बताने जा रहे है। आइए, विस्तार से बताते हैं इसके बारे में…

कब होगा लॉन्च ?

शाओमी पहले ही घोषणा कर चुकी है कि इस फोन को 25 फरवरी 2024 को वैश्विक बाजारों में पेश किया जाएगा। जो लाइनअप में पहली बार लॉन्च होने वाला हैंडसेट Xiaomi 14 Ultra भी शामिल है। हाल ही में आई रिपोर्ट्स से पता चलता है कि इसके बैक साइड के बीच में एक सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल पेश किया जाएगा। जो टाइटेनियम स्पेशल एडिशन में आएगा।

Xiaomi 14 Ultra के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

– इसमें आपको 6.73-इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी।

– जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 3200×1440 रिजोल्यूशन का साथ आएगी।

– इसमें आपको 16GB की LPDDR5X रैम और UFS 4.0 512GB स्टोरेज साथ मिलेगा।

– प्रोसेसर के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का चिप साथ मिल सकता है।

– फोन में पावर के लिए 90W का वायर्ड और 50W की वायरलेस चार्जिंग साथ दी गई है। जो 5,300mAh की बैटरी के साथ आ सकती है।

– वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

– कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, यूएसबी-सी पोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है।

– वहीं पानी और धूल से बचाने के लिए इसमें IP68 की रेटिंग साथ मिल सकती है।

हालांकि आपको इसके अलावा श्याओमी के और भी कई फोन्स मार्केट में अवेलेबल मिल रहे हैं। जिन्हें आप शॉपिंग साइट पर विजिट कर देख सकते हैं और अपने पसंद के हिसाब से ऑनलाइन ऑर्डर कर आसानी से खरीद भी सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App