DSLR को फेल करने वाला Xiaomi 14 हुआ 10 हजार रुपये सस्ता, ताबड़तोड़ डिस्काउंट देख खरीददारी कर रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Xiaomi 14 Price offer : अगर आप किसी DSLR जैसे किसी फोन की तलाश में हैं जो आपकी बढ़िया फोटोज या विडियोज बना सकें। ऐसे में यह खबर आपके बड़े काम की साबित हो सकती हैं।

दरअसल, कंपनी ने शाओमी फेन फेस्टिवल सेल 2024 का ऐलान किया है, जहां आपको Xiaomi और Redmi के स्मार्टफोन्स पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस बीच कंपनी ने अपने Xiaomi 14 का भी दाम कम कर दिया हैं। इसे आप बेहद सस्ती कीमत में खरीद सकते है। वो कैसे, चलिए आपको बताते हैं?

Xiaomi 14 Price offer or Discounts 

इसके कीमत की बात करें फेस्टिवल सेल की लिस्टिंग के मुताबिक, शाओमी 14 के 512GB स्टोरेज वेरिएंट को 10 हजार रुपये सस्ते में बेचा जा रहा है। जिसके बाद आप इसे 69,999 रुपये की जगह इसे 59,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत आप ICICI और HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5,000 रुपये का इंस्टेट डिस्काउंट मिलता है। अगर आप इसके एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं तो ये आपको और भी ज्यादा सस्ते में खरीदने को मिल जाएगा।

Xiaomi 14 Pro के देखें स्पेसिफिकेशन

  • –  इस फोन में आपको 1.5K रेजॉल्यूशन वाला LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलता है।
  • जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का दिया है। यह फोन 90W के हाइपरचार्ज सपोर्ट के साथ आता है। जिसे लेकर
  • कंपनी का दावा है कि इस फोन को 9 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता हैं।
  • साथ ही ये मोबाइल IP68 रेटिंग के साथ आता है, जो इसे धूल और पानी से बचाने में मदद करता है।
  • कंपनी ने इस फोन को ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया है।
  • फोटोग्राफी के लिए इसमें Leica को-इंजीनियर्ड ट्रिपल रियर कैमरा दिया है। जिसका 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा, 50MP का टेलीफोटो कैमरा और 50MP का बड़ा लाइट फ्यूजन सेंसर दिया है।
  • वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है।
Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App