Airtel ने शुरू किया 148 रुपये का रिचार्ज प्लान, मिलेगा ये फायदा

Avatar photo

By

Sanjay

Airtel: अगर आप भी एयरटेल ग्राहक हैं तो आपके लिए एयरटेल की ओर से 148 रुपये का रिचार्ज प्लान जारी किया गया है। आइए जानते हैं एयरटेल के 148 रुपये के रिचार्ज प्लान में आपको क्या मिलेगा।

भारतीय टेलीकॉम दिग्गज भारती एयरटेल ने यूजर्स के लिए एक शानदार प्लान पेश किया है। आपको बता दें कि एयरटेल की ओर से 148 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश किया गया है। एयरटेल के 148 रुपये के रिचार्ज प्लान में आपको 15 ओटीटी प्लेटफॉर्म देखने को मिलेंगे। एयरटेल ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए यह प्लान लॉन्च किया है। Airtel Kaise प्लान की कीमत काफी वाजिब है और बेनिफिट्स भी बेहतरीन हैं।

एयरटेल के 148 रुपये के रिचार्ज प्लान में आपको 15 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का फायदा मिलेगा। इन 15 ऐप्स को चलाने के लिए न सिर्फ सब्सक्रिप्शन बल्कि फ्री डेटा भी दिया जाएगा। आपको बता दें कि एयरटेल का 148 रुपये वाला रिचार्ज प्लान एक ऐड ऑन प्लान है। इसका मतलब है कि आप अपने नियमित रिचार्ज प्लान के साथ भी इस लाभ का लाभ उठा सकते हैं। 148 रुपये का ऐड ऑन पैक आपके मौजूदा प्लान के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

148 रुपये के पैक में आपको 15GB डेटा बिल्कुल मुफ्त मिलता है। प्लेन के साथ उपलब्ध 15 ऐप्स का इस्तेमाल भी यूजर्स 30 दिनों तक फ्री में कर सकते हैं। इसमें सोनी लिव, मनोरा मैक्स, एयरटेल एक्सट्रीम प्ले, लाइन्स गेट प्ले, हैचोई और इरोज नाउ जैसे 15 ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह कॉलिंग या एसएमएस जैसा कोई लाभ नहीं देता है। जी फोन और एसएमएस लाभ में सेवा उपलब्ध होगी। इसका लाभ उठाने के लिए आपको एक और रिचार्ज कराना होगा।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App