बाप रे… ₹79,999 वाले Xiaomi 14 पर 55,000 रुपये तक का डिस्काउंट, तुरंत लपक लें वरना होगा पछतावा

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। यदि आप शाओमी के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर Xiaomi 14 को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर कई आकर्षक ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है।

शाओमी के फोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। अगर इसमें दिए गए अहम फीचर्स की बात करें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4610 mAh की बैटरी दी गई है। यदि आप होली त्यौहार के दौरान अपनी पत्नी को खुश करना चाहते हैं, तो आप Xiaomi 14 को खरीद सकते हैं। इस फोन का कैमरा बहुत ही ज्यादा शानदार है। तो आईये आपको बताते हैं इसे सस्ते दाम में कैसे ख़रीदा जा सकता है:-

Xiaomi 14 की कीमत और ऑफर

शाओमी ने अपने इस स्मार्टफोन को एक ही वेरिएंट 12GB RAM + 512GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, फोन की कीमत ₹79,999 है, लेकिन फिलहाल इसे ₹69,999 के साथ लिस्ट किया गया है। इस तरह आप 10 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। अब मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो कई बैंक के कार्ड पर 5,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है।

यदि आप फोन को No cost EMI के तहत खरीदते हैं तो आपको ₹2,917 हर महीने देना होगा। गौर करने वाली बात यह है कि हैंडसेट पर 55,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। हालांकि, इतना ऑफर आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा। यदि आप इतना पैसा मिल जाता है, तो आपको बहुत ही सस्ते में हैंडसेट मिल जायेगा।

Xiaomi 14 के फीचर्स

शाओमी के इस स्मार्टफोन में 6.36 इंच के 1.5K QHD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिप का इस्तेमाल किया गया है। फोन 12GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ आता है।

शाओमी के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,610mAh की बैटरी दी गई है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का मेन, 50MP का टेलीफोटो और 50MP का अल्ट्रा वाइड दिया गया है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App