Hyundai Verna की इस सेडान का मार्केट मानता है लोहा.. 22 Kmpl के माइलेज के साथ कीमत मात्र इतनी !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Hyundai Verna CRDi 1.6 AT SX Plus: जब से भारत में सेडान गाड़ी का प्रचलन आया था तब से ही Hyundai Verna की गाड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आज इसी कड़ी में हम आपको Hyundai Verna के CRDi 1.6 AT SX Plus वेरिएंट के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी से आपको 22 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिल ही जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1582 cc का इंजन काफी गजब की परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र ₹4 लाख़ के बजट में घर खरीद कर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से 3 गुना ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Hyundai Verna गाड़ी के CRDi 1.6 AT SX Plus वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Verna गाड़ी के CRDi 1.6 AT SX Plus वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1582 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 269.87 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 27.02bhp bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज कितनी से आपको आसानी से 22 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 18 Kmpl का सिटी माइलेज भी काफी आसानी से मिल जाता है। इस सेडान गाड़ी में 165 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। वही बात करें यदि इसमें आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें कंपनी ने सुरक्षा के फीचर्स देने में बिल्कुल कंजूसी नहीं की है और इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सेंट्रल लॉकिंग, कुल दो एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, क्रैश सेंसर जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Hyundai Verna गाड़ी के CRDi 1.6 AT SX Plus वेरिएंट को मात्र 4 लाख़ में बनाएं अपना

Hyundai Verna गाड़ी के CRDi 1.6 AT SX Plus वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 13.29 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 4 लाख में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कैटेगरी की गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है। यह गाड़ी अभी काफी कमाल का माइलेज तथा परफॉर्मेंस दे रही है तथा अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका लुक भी बिल्कुल नया जैसा बरकरा है। यदि आप इस गाड़ी जो खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज़ कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App