Xiaomi के लेटेस्ट महंगे फोन की कीमत घटी, ऑफर और कैमरा देख कहेंगे – यही चाहिए

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Xiaomi 13 Pro: स्मार्टफोन मेकर कंपनी कीओर से साल 2023 का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 13 Pro को मार्केट में पेश कर दिया गया है। जो कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हैं, जिसपर 5 हजार रुपये की भारी कटौती में दिया जा रहा है। इस फोन के आपको तगड़ा प्रोसेसर मिल रहा है। जो Leica पॉवर्ड कैमरा के साथ दमदार बैटरी सपोर्ट में है।

कीमत और ऑफर्स

Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट को 79,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। जिसे 5,000 रुपये की कटौती कर दी गई है। जिसके बाद आप इसे 74,999 रुपये में खरीद सकेंगे। फोन सिरैमिक ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में आएगा। बाकी फोन की नई कीमत और ऑफर्स को जानने के लिए आओ कंपनी की वेबसाइट पर विजिट कर देख सकते है।

Xiaomi 13 Pro स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में आपको 6.73 इंच की क्वॉड एचडी डिस्प्ले मिलती है। जो 1440×3200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया है। जो 1900 nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। वहीं जाने कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का सपोर्ट भी साथ मिलता है।

चिपसेट

परफॉर्मेंस के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है। जो 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। वहीं ये फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड MIUI 14 पर रन करता है।

कैमरा

Xiaomi 13 Pro के कैमरा की बात करें तो ये ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। जिसका मेन कैमरा 50MP का, 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 50MP का ही टेलिफोटो कैमरा दिया गया है। वहीं फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। और इन्हैंस ऑडियो के साथ स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं, जो डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ हैं।

बैटरी

इस डिवाइस में जान देने के लिए 4820 mAh की बैटरी दी गई है। जो 120W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। साथ ही ये 10W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट में है।ये फोन आपको IP68 रेटिंग के साथ दिया जा रहा है, जो धूल और पानी से प्रोटेक्ट करता हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App