महंगा होने से पहले आधी कीमत में घर लाएं Voltas Split AC! चुटकियों में गर्मी होगी दूर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Voltas Split Inverter AC: जब भी गर्मियों का मौसम आता हैं तो AC की डिमांड भी काफी ज्यादा बढ़ने लगती है। ऐसे में अगर आप कोई नया एसी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

यहां आपको Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे आप अभी कई डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है। इतना ही नहीं, आप इसे घर बैठकर आसानी से ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। आइए, आपको इसके बारे में जानकारी देते हैं-

जानिए क्या होगी इसकी कीमतें

अगर हम इसके प्राइस और ऑफर्स की बात करें तो आप इसे फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इस प्रोडक्ट की MRP 75,990 रुपए है। इसे आप 48% की छूट के बाद 38,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। हालांकि इसपर अभी आपको और भी डिस्काउंट मिल रहा है।

फ्लिपकार्ट से करें ऑर्डर

अगर आपके घर में कोई पुराना एसी हैं और आप इसे एक्सचेंज करना चाहते हैं तो आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसके बदले में आपको 6 हजार रुपए की छूट भी मिलती है। लेकिन इस डिस्काउंट को हासिल करने के लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन ठीक होनी चाहिए।

AC में मिलेगी आपको शानदार कूलिंग

एसी को आज ऑर्डर करने पर ये जल्द ही डिलीवर भी हो जाएगी। ये 5 स्टार टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो बिजली बचत भी करता है। साथ ही इसमें ऑटो रिस्टार्ट का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं इसमें कॉपर कंडेंसर होने की वजह से कूलिंग भी ज्यादा मिलती है। साथ ही इसे रिपेयर करना भी आसान हो जाता है। यानी कूलिंग को लेकर आपको ज्यादा विचार करने की जरूरत नहीं है। ये एसी खरीदना आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

आपके पास यही सही मौका हैं जब आप इस स्प्लिट एसी को खरीद सकते हैं। वैसे तो मार्केट में कई कूलिंग डिवाइस उपल्ब्ध है लेकिन अभी गर्मियां शुरू होने से पहले ही कुछ कंपनियां अपने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज को कम रेट में बेच रही हैं, जिन्हें आप ग्राहक खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App