Split AC खरीदने का हैं अभी सही समय, गर्मियों आने से पहले मिल रहा हेवी डिस्काउंट, जल्दी देखें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Split Inverter AC: गर्मियों का सीजन शुरू होने वाला है। ऐसे में अगर आप किसी Split AC की तलाश में हैं तो आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन आया है। जहां आप Voltas 1.5 Ton Split AC को गर्मियां आने से पहले ही ऑर्डर कर खरीद सकते है।

इस एसी को आप Flipkart से कई ऑफर्स के साथ सस्ते में खरीद सकते हैं। जिसे आउट ऑफ स्टॉक होने से पहले ही खरीद लाएं वरना आपको बाद में पछताना पड़ेगा। आइए, हम आपको इसके बारे में बताएं

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

इस एसी को आप शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से 37,990 रुपए में खरीद सकते हैं। जिसकी MRP 75,990 रुपए है और यानी आप इसे 50% डिस्काउंट के बाद ऑर्डर कर सकते हैं। वहीं आपको कई बैंक ऑफर्स के तहत BOB बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का डिस्काउंट मिलता हैं। जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर सस्ते प्राइस में खरीद सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर में कर सकते हैं ऑर्डर

एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको अलग से डिस्काउंट मिल सकता है। जहां आप पुराने एसी फ्लिपकार्ट को वापस कर 6 हजार रुपए का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए। जो 1 साल की वारंटी के साथ कंप्रेसर की 6 महीने की वारंटी दी जा रही है।

कूलिंग हैं बेस्ट

आज ऑर्डर करने पर ये आपको जल्द ही डिलीवर हो जाएगा। जो 5 स्टार रेटिंग में आता हैं, जिससे बिजली की काफी बचत होती है। इसमें आपको ऑटो रिस्टार्ट ऑप्शन के साथ कॉपर कंडेंसर मिल रहा है जिससे कूलिंग काफी अच्छी होती है। ये AC कई लिहाज से बेस्ट साबित हो सकता है, ये मेंटेनेंस कम लेती है।

हालांकि आपको कई और एसी इस समय कई शॉपिंग साइट्स पर सस्ती कीमत में मिल रहे है। जिनकी ओरिजिनल कीमत महंगी लेकिन फिर भी आप ग्राहकों को कई डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ खरीद घर ला गर्मी को दूर कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App