Homeगैजेटलड़कियों के दिलों की घंटियां बजाने आ रहा जल्द Vivo का सबसे...

लड़कियों के दिलों की घंटियां बजाने आ रहा जल्द Vivo का सबसे सस्ता 5G Smartphone, फैंस बोले – तेरे जैसा कोई नहीं

Vivo Upcoming 5G Smartphone: स्मार्टफोन मार्केट में तमाम ब्रांड्स हैं, जैसे ओप्पो, सैमसंग, रियलमी और रेडमी। लेकिन चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) के स्मार्टफोन्स की डिमांड इस समय मार्केट में सबसे अधिक है। मोबाइल फोन ग्राहकों द्वारा वीवो के फोन को सबसे अधिक पसंद किया जाता है।

बता दें कि वीवो के आपको भारत में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन देखने को मिल जायेंगे वो भी कम बजट में। अब इसी बीच खबरें आ रही है कि ब्रांड जल्द ही Y-सीरीज़ के तहत Vivo Y35 5G फोन को लॉन्च कर सकता है। हाल ही में V2230A मॉडल नंबर वाला एक वीवो स्मार्टफोन को TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। लिस्टिंग से डिवाइस के अधिकांश प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। तो आईये डालते हैं एक नजर….

वीवो Y35 5G: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
वीवो वाई35 5जी में एचडी+ (720×1600 पिक्सल) रेजोल्यूशन के साथ 6.51 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। TENAA लिस्टिंग से पता चला है, Vivo Y35 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए डुअल-रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर होगा और 2MP का दूसरा सेंसर होगा।

स्मार्टफोन में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इससे पहले, डिवाइस के लिए 3सी सर्टिफिकेशन लिस्टिंग ने आगामी Y-सीरीज स्मार्टफोन पर 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की पुष्टि की थी। स्मार्टफोन का वजन लगभग 186 ग्राम होगा और इसका माप 164.05 × 75.6 × 8.15 मिमी होगा।

आगामी Y-सीरीज़ का स्मार्टफोन Android 12 आधारित OriginOS के साथ प्री-लोडेड आ सकता है। इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस चार रैम वेरिएंट – 4GB, 6GB, 8GB और 12GB रैम के साथ आ सकता है। वहीं, स्मार्टफोन 64GB, 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है।

हम उम्मीद कर सकते हैं कि वीवो के इस स्मार्टफोन को बहुत जल्द ही चीन मार्केट में लॉन्च किया जायेगा। डिवाइस की भारत और वैश्विक उपलब्धता पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन संभावना है कि इसे बजट रेंज में पेश किया जा सकता है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular