Vivo ला रहा तगड़ा फोन, बिना रुके चलेगा 4 साल तक, चेक करें प्राइस और फीचर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo V30e Smartphone: अगर आप एक वीवो यूजर्स हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ है। दरअसल, मई के शुरुआती हफ्ते में कंपनी अपना एक शानदार स्मार्टफोन पेश करने जा रही है।

वीवो के इस नए स्मार्टफोन का नाम Vivo V30e हैं। कहा जा रहा है ये अपकमिंग स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च Vivo V29e की जगह लें सकता है। इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि यह नॉनस्टॉप 4 साल तक चलेगा।

वहीं कंपनी ने भी दावा किया है कि इसकी बैटरी 4 साल तक हेल्थ लाइफ के साथ आएगी। आइए, जानें इसके फीचर्स, कीमत और लॉन्चिंग डेट के बारे में

कब होगा ये लॉन्च ?

Vivo V30e स्मार्टफोन को 2 मई 2024 की दोपहर 12MP बजे को लॉन्च किया जाएगा। इसे वेलवेट रेड और सिल्क ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकेगा।

Vivo V30e के क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए ऑफिशियल डेडिकेटेड माइक्रोसाइट को लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन ड्यूल को रियर कैमरा सेंसर के साथ लाया गया है। जो ऑरा एलईडी लाइट के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। इतना ही इस मोबाइल में 6.78 इंच की फुलएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 120hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया है।

वहीं सेल्फी लेने के लिए इसमें आपको 50MP का कैमरा सेंसर दिया गया है। बात की जाएं इसके प्रोसेसर की तो इस डिवाइस में Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट साथ दिया गया है।

साथ ही ये आप एंड्रॉइड 14 सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ देखने को मिलेगा। इसमें 8GB रैम का सपोर्ट और 5500mAh की बड़ी बैटरी साथ मिल सकती है। जिसको लेकर कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन की बैटरी 4 साल तक खराब नहीं होगी।

कितनी होगी इसकी कीमत जानिए?

अपकमिंग Vivo v29e स्मार्टफोन को पिछले साल 25,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि इस साल Vivo 30e को इसी प्राइस पर पेश किया जा सकता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App