राजस्थान में ट्रोले ने वैन को मारी टक्कर, उड़े परखच्चे, 9 लोगों की मौत

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः राजस्थान के झालावाड़-अकलेरा के पचोला में एक ऐसा भीषण सड़क हादसा हुआ कि 9 लोगों की जान चली गई है। इस हादसे में ट्रोल और वैन की टक्कर हुई, जिसके बाद घटनास्थल से लेकर गांव तक कोहराम मच गया। टक्कर इतनी भयंकर थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रोला चालक को किसी तरह काबू में कर लिया। इस मामले की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। हालांकि, ट्रोला चालक से पूछताछ जारी है। वैन सवार 9 युवकों की मौत से हर कोई गमजदा है। हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग एक शादी समारोह से घर के लिए लौट रहे थे।

शादी समारोह से घर लौट रहे थे लोग

घटना स्थल पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी पुलिस के मुताबिक, सड़क दुर्घटना में मारे गए सभी लोग मध्य प्रदेश से अपना घर डुरगांव लौट रहे थे। पचोकला के पास जैसे ही वैन पहुंची तो बेकाबू रफ्तार से चल रहे ट्रोले ने टक्कर मार दी। वैन के सड़क पर ही परखच्चे उड़ गए और सभी बुरी तरह से चोटिल हुए।

कुछ घायलों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायल अवस्था में कुछ लोगों की चलती सांसद देख पास में ही स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

अकलेर थाना प्रभारी ने बताया कि इस सड़क हादसे में नोट लोगों की मौत हो गई। सभी लोग बागरी समाज से ताल्लुक रखते हैं। फिलहाल भयंकर सड़क हादसे के कारण जानने में पुलिस बड़ी ही गंभीरता से जांच कर रही है।

दुर्घटना स्थल पहुंचे एएसपी

वैन में सवार सभी 9 युवकों की मौत के बाद आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। जिसने भी सुना घटनास्थल की तरफ को दौड़ा। एएसपी चिंजीलाल मीणा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ट्रोला चालक को राउंडअप कर लिया है, जिससे पूछताछ जारी है। जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान में लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है। आए दिन किसी ना किसी की जान चली जाती है।

 

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App