Samsung और Oppo की टेंशन बढ़ाने आ रहा Vivo का लक्जरी कैमरा क्वालिटी वाला धाकड़ फोन! देखिये खूबियां

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने ग्राहकों को बहुत ही खास ध्यान रखती है। वीवो अपने यूजर्स के लिए आये दिन नए – नए फीचर्स वाले हैंडसेट लेकर आती रहती है।

कंपनी ने Vivo V30 और Vivo V30 Pro को पिछले महीने भारतीय मार्केट में दमदार फीचर्स के साथ पेश किया था। अब वीवो V30 लाइनअप में एक नया मॉडल – Vivo V30e 5G को भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। Vivo V30e की लॉन्चिंग से पहले कथित तौर पर कुछ तस्वीरें ऑनलाइन सामने लीक हुई हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

किकी डेफ और रेहान हान (पारस गुगलानी (@passionategeekz) के मुताबिक, विवो V30e 5G स्मार्टफोन में पीछे के पैनल में एक गोलाकार आकार का कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे लगे हैं।

इसके अलावा, गुगलानी का दावा है कि Vivo V30e 5G को लाल और नीले कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि फोन 8GB रैम और एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है। इसके साथ ही फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Vivo V30 और Vivo V30 Pro की खासियत

Vivo V30 Pro की भारत में शुरूआती कीमत 41,999 रुपये है, जबकि Vivo V30 स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 33,999 रुपये है। दोनों हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच कर्व्ड 1.5K (1,260×2,800 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले शामिल गया है।

बेस वीवो V30 स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC से लैस है, जबकि प्रो मॉडल मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 चिपसेट के साथ आता है। Vivo V30 में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जबकि प्रो मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है।

दोनों फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Vivo V30 और Vivo V30 Pro दोनों में 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी है।

Vivo V30e 5G को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। इसके लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App