Royal Enfield Bullet का है शौख तो खर्चें सिर्फ 45 हजार, बिना EMI के झंझट आपकी होगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Bullet: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) कंपनी की क्रूजर सेगमेंट में कई बाइक्स आती है। जिसमें बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक सबसे ज्यादा मशहूर है। इस बाइक को कंपनी ने रेट्रो लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें काफी दमदार इंजन उपलब्ध कराया है। इस बाइक का सीटिंग पोस्चर काफी अच्छा है। जिस कारण से आप इस बाइक के जरिए लंबी यात्रा काफी आसानी से कर सकते हैं।

Bullet को खरीदे काफी कम कीमत पर

अगर आप बाजार से इस बाइक को लेने जाएंगे। तो आपको 1.76 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी खरीदा जा सकता है। कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट्स हैं जहाँ पर इस बाइक की बिक्री काफी कम कीमत पर हो रही है। इस रिपोर्ट में आपको इसी के बारे में जानकारी मिलेगी। जिसका लाभ उठाकर आप काफी किफायती कीमत पर इस बाइक को ले पाएंगे।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

सेकेंड हैंड Bullet पर बेस्ट डील

Olx वेबसाइट पर रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) के 1995 मॉडल की बिक्री हो रही है। यह रेड कलर की बाइक है और तस्वीर में देखकर लगता है की इसका कंडीशन अच्छा है। इसके ओनर ने इसे 40,000 किलोमीटर तक चलाया है और बिक्री के लिए यहाँ पर इसे 45,000 रुपये में उपलब्ध कराया है।

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक को आप Droom वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। 2015 मॉडल इस बाइक को काफी अच्छी कंडीशन में यहाँ पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक 30,000 किलोमीटर चली है और यहाँ पर 60,000 रुपये में मिल रही है। इसे फाइनेंस प्लान के साथ भी लिया जा सकता है।

Quikr वेबसाइट 2017 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक पर डील ऑफर कर रही है। महज 22,500 किलोमीटर चली यह बाइक देखने मे एकदम नई जैसी लगती है। इसमें आपको आर्मी कलर मिलता है जो देखने मे काफी आकर्षक है। इसके लिए यहाँ पर 52,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App