28 फरवरी को महंगे फोन्स का गुमान तोड़ने आ रहा 50 MP Front Camera वाला धांसू स्मार्टफोन! मिलेंगे लल्लन टॉप फीचर्स

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने ग्राहकों का बहुत ही ध्यान रखती है। वीवो के स्मार्टफोन को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वीवो के फोन में आपको कई तगड़े फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। वीवो के फोन्स का मुकाबला ओप्पो, सैमसंग, रेडमी और रियलमी के हैंडसेट से होता है।

यदि आप वीवो के ग्राहक हैं, तो आपके लिए के खुशखबरी है। कंपनी की तरफ आगामी फोन Vivo V30 Pro इस महीने के अंत में पेश किया जायेगा। फोन को इसी महीने 28 फरवरी को पेश किया जा सकता है। यह मॉडल सीरीज में नवीनतम होगा, जिसमें Vivo V30 और Vivo V30 Lite मॉडल शामिल हैं।

प्रो वेरिएंट को पहले बेंचमार्किंग साइटों पर देखा गया है। लॉन्चिंग से पहले हैंडसेट के ज्यादातर फीचर्स लीक हो गए हैं। एक ताजा रिपोर्ट में Vivo V30 Pro के कुछ प्रमुख कैमरा डिटेल्स साझा किए गए हैं।

Vivo V30 Pro: संभावित फीचर्स 

कंपनी ने पुष्टि की है कि Vivo V30 Pro में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर दिया जा सकता है।

अब 91Mobiles की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन 50-मेगापिक्सल Sony IMX920 प्राइमरी सेंसर और 50-मेगापिक्सल Sony IMX816 पोर्ट्रेट कैमरा के साथ अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ तीसरा सेंसर से लैस होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो वी30 प्रो में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। प्रो मॉडल को भारत में काले और नीले कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। फिलहाल फोन को सबसे पहले थाईलैंड में लॉन्च किया जायेगा। एक रिटेल प्रमोशनल पोस्टर लीक के मुताबिक, हैंडसेट को बहुत जल्द ही भारत में भी पेश किया जा सकता है।

उम्मीद है कि वीवो V30 प्रो स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसमें 12GB तक LPDDR5x रैम और 512GB UFS 3.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा।

फोन एंड्रॉइड 14-आधारित फनटचओएस 14 पर काम करेगा। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच फुल-एचडी+ (2,800 x 1,260 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिए जाने की संभावना जताई जा रही है।

वीवो ने पुष्टि की है कि वीवो वी30 प्रो में ज़ीस स्थिर और ऑरा लाइट फीचर नया है। इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी होगी, जो 80W वायर्ड फास्ट स्टोरेज करेगी।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App