50MP वाले Vivo के इस 5G पर बंपर डिस्काउंट, मौका देख दनादन लूट रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo V29 5G Sale: क्या आप कोई बेस्ट कैमरा फोन की तलाश में हैं अगर हां, तो फ्लिपकार्ट की एक डील आप लोगों के लिए आई है। जहां आप ग्राहकों को Vivo V29 5G फोन खरीदने को मिल रहा है। अगर आप भी किसी ऐसे ही किसी मौके की तलाश में हैं तो आपके लिए ये ऑप्शन बेस्ट साबित हो सकता है। इस हैंडसेट को आप कई बंपर डिस्काउंट ऑफर के साथ सस्ते कीमत में खरीद सकते हैं। आइए, इसके बारे में विस्तार से जानकारी दें।

Vivo V29 5G के प्राइस और ऑफर्स हैं शानदार

बात करें इसके प्राइस की तो इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट का प्राइस 32,999 रुपए हैं। आप इसे 2500 रुपए की छूट के साथ कम दाम में खरीद सकते हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत आप Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% के कैशबैक में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको 17,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को आप तीन कलर Space Black, Himalayan Blue और Majestic Red ऑप्शन में खरीद सकते है।

Vivo V29 5G के जानें क्या हैं फीचर्स

– वीवो के इस 5G डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.78 Inch की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है।
– जिसका पिक्सल रेजलूशन 2800 x 1260 का है।
– इस डिवाइस में आपको दो स्टोरेज – 8GB RAM/ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। वहीं दूसरा 12GB RAM/256GB स्टोरेज साथ दिया जा रहा है।
– कैमरा के लिए इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप साथ दिया जा रहा है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया है। साथ ही सेल्फी के लिए फ्रंट में 50MP का कैमरा दिया गया है।
– वहीं पावर के लिए 4600 mAh की बैटरी दी गई है।
– इसके अलावा क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 778G का प्रोसेसर मिल रहा हैं।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App