17,500 रुपए के बड़े डिस्काउंट में खरीद लाएं Vivo का लेटेस्ट स्मार्टफोन, आज रात तक है खरीदने का ऑफर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo T3 5G On Flipkart Sale: 20 हजार रुपये के बजट में नया फोन खरीदना चाहते है तो यह आर्टिकल आपके काम काम की साबित हो सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि वीवो ने इस प्राइस रेंज में अपने नए लॉन्च हुए फोन को सेल ऑफर में लगाया है।

ये ऑफर आपको शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर मिल रहा हैं, जहां आप इसे Mega Saving Days Sale में खरीद सकते है। ये सेल 6 घंटे और चलने वाली है जिसका फायदा सिर्फ आज उठाया जा सकता है। चलिए आपको जल्दी से इसके ऑफर्स के बारे में बता दें ताकि आप इसे खरीदकर अपने घर लें आएं।

Vivo T3 5G पर मिल रहे धाकड़ डिस्काउंट ऑफर्स

दरअसल, Vivo T3 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने इसे दो वेरिएंट  में पेश किया है। लेकिन बात करें इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की तो इसकी कीमत 22,999 रुपये से शुरू होती है। जिसे Flipkart पर 13% की छूट के बाद 19,999 रुपए में बेचा जा रहा है।

वहीं अन्य ऑफर्स की बात करें तो इस फोन पर 17,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही बैंक ऑफर के तहत आपको HDFC और SBI बैंक कार्ड पर 2000 रुपए का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी साथ दिया जा रहा है।

Vivo T3 5G स्मार्टफोन की स्पेक्स

प्रोसेसर- इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को Mediatek Dimensity 7200 प्रोसेसर साथ मिलता है।

रैम और स्टोरेज- इसके अलावा इसमें 8GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ आता है।

डिस्प्ले- बात करें इसके डिस्प्ले की तो यह 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले में उपलब्ध है। जो 2400 × 1080 (FHD+) के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ आता है।

कैमरा- कैमरा क्वालिटी की बात करें तो यह 50MP Sony IMX882 OIS कैमरा के साथ 2MP का कैमरा साथ मिल रहा हैं। वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया है।

बैटरी- पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है। जो 44W की फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ मिलता है।

ओएस- वहीं ये फोन Android 14 के बेस्ड Funtouch OS 14 पर काम करता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App