सिर्फ जेब खर्च में खरीदने को मिल रहा Vivo का लेटेस्ट 5G फोन, कैमरा देख खुश हो जाएगा दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo T3 5G on First Sale: यदि आप कस्टमर्स वीवो स्मार्टफोन के फैन है और इसी कंपनी का कोई नया फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी आई है। जहां आपको पिछले हफ्ते लॉन्च हुआ Vivo T3 5G खरीदने को मिल रही है, जिसे आज पहली सेल में उपलब्ध कराया गया है।

इस सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी। इसके बाद आप इसे कम दाम में भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद पाएंगे। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल और दमदार बैटरी साथ मिलती है। और तो और इसके डिजाइन को देख अपना दिल भी दें बैठेंगे। आइए, जानें इसके ऑफर्स के बारे में…

Vivo T3 5G फोन के क्या हैं Specification

– फीचर्स की बात करें तो आपको Vivo के इस फोन में 6.67-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जिसका डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता हैं।
– इसमें आपको 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस साथ मिलती है।
– इसके साथ ही इसमें 8GB की रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

हैं शानदार बैटरी और कैमरा

– कैमरे के तौर पर वीवो के इस लेटेस्ट फोन में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX82 प्राइमरी कैमरा OIS मिलता है। जो 4K वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ 2 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आती है।
– वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा साथ दिया गया है।

– इसके अलावा ये फोन Android 14 पर बेस्ड Funtouch OS पर काम करता है।
– साथ ही प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Dimensity 7200 5G का प्रोसेसर दिया गया है।
– पावर के लिए इस हैंडसेट में 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जो 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।
– इस फोन को आप कॉस्मिक ब्लू और क्रिस्टल फ्लेक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

कितनी है इस फोन की कीमत?

इसके कीमत की बात करें तो लेटेस्ट Vivo T3 5G के बेस वेरिएंट 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये की रखी गई है। वहीं, इसके 8GB रैम/256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये के रेंज की रखी गई है।

अगर आपके पास SBI और HDFC कार्ड है तो आपको इसकी खरीद पर 2,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलता है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत भी 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App