19 हजार वाला फोन खरीदें सिर्फ 5000 रुपए में, इसके कैमरा ने लुटा यूजर्स का दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo T2x 5G on Discount: वीवो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक से एक नए-नए फीचर वाले स्मार्टफोंस को पेश करता रहता है। अगर आप वीवो फैन हैं तो आपको इस समय Flipkart पर एक सेल देखने को मिल रही है जहां आप ब्रांडेड स्मार्टफोन को खरीद सकते है।

अगर आप कोई सस्ता स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आप कस्टमर्स को Vivo T2x 5G फोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर्स के साथ फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते हैं। इस होली के मौके पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में चलिए हम आपको बताते है।

Vivo T2x 5g Discount & Offers Detail

– बात करें इसके ऑफर्स और कीमत की तो इसके 6GB रैम /128GB स्टोरेज की कीमत 18,999 रुपये हैं। जिसे आप Flipkart से 31% की छूट के बाद 12,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं आपको SBI और ICICI बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक भी दिया जा रहा है।

इसके अलावा आप ग्राहकों को 8,900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके तहत आप इसके दाम को और भी कम कर अपने घर लेकर आ सकते हैं।

Vivo T2x 5g specifications & Feature Detail

– इस डिवाइस में आपको 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस की IPS LCD डिस्प्ले में मिलता है।
– इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2408 × 1080 का दिया है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 6020 SoC दिया गया है।
– वहीं इसमें आपको तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट साथ मिलती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।

बढ़िया है कैमरा और बैटरी

– कैमरा फीचर की बात की जाएं तो इसमें आपको डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, दूसरा 2MP का कैमरा दिया है।
– वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में 8MP का फेसिंग कैमरा दिया है।
– बात करें पावर की तो इस डिवाइस में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है।
– अब आप इस फोन को दो और नए कलर Black Gladiator और Sunstone Orange में खरीद सकेंगे।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

 

 

 

 

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App