लुक्स में हसीन, माइलेज में जबरदस्त TVS Sport है काफी सस्ती, 20 हजार के अंदर मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: टीवीएस कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली बाइक स्पोर्ट (TVS Sport) बजट टू व्हीलर सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। इस बाइक में कंपनी जबरदस्त परफॉन्स के साथ ही ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराती है। कंपनी की इस बाइक में आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम मिल जाता है। इस बजट सेगमेंट बाइक को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर आप इसके बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

TVS Sport दमदार इंजन की जानकारी

इस बाइक में फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 8.19Ps का अधिकतम पावर और 8.7Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह बाइक बेहतर ब्रेकिंग के लिए ड्रम ब्रेक के कॉम्बिनेशन के साथ आती है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

TVS Sport प्राइस डिटेल्स

आप इस बाइक को मार्केट से 59,431 रुपये से 70,773 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आपका बजट इससे कम है तो आप एक बार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसे ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस रिपोर्ट में आपको स्पोर्ट बाइक के कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे बेस्ट डील के बारे में जानकारी मिल सकती है।

TVS Sport पर आकर्षक ऑफर की जानकारी

आप Quikr वेबसाइट से टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को खरीद सकते हैं। इस 2010 मॉडल बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है। इसके ओनर ने इसे 18,500 किलोमीटर तक चलाया है और दिल्ली में बिक्री के लिए 14,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया है। कम।बजट में यह बाइक एक बेहतर विकल्प है।

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के 2013 मॉडल की सेल Quikr वेबसाइट पर हो रही है। इस बाइक को 46,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और बिक्री के लिए यहाँ पर 26,000 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App