Vivo ने घटाई अपने बजट वाले फोन की कीमत, धमाकेदार ऑफर्स के साथ लाएं घर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari


नई दिल्ली: Vivo T2 5G Price Low: पॉपुलर शॉपिंग वेबसाइट फ्लिप्कार्ट पर इस समय Month End Mobile Fest की सेल चल रही है। जहां आपको कई 5G फोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर में मिल रहे है। जिसका फायदा उठाकर आप अपने लिए कोई भी फोन खरीद सकते हैं।

यदि आप कोई बजट फ्रेंडली वाला फोन खरीदना चाह रहे हैं तो इस रेंज में आपको एक बेस्ट ऑप्शन साथ मिल रहा है। जहां आपको चाइनीज स्मार्टफोन Vivo T2 5G मिल रहा है, जिसकी कीमत को घटा दिया गया है। अगर आप इसे खरीदने के लिए बेताब हैं तो आइए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताएं।

Vivo T2 5G Discount Or Offers

Vivo के इस फोन की कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपए है। जिसे Flipkart पर 33% की छूट के बाद 15,999 रुपए में बेचा जा रहा है। इसके अलावा आपको SBI, HDFC बैंक कार्ड से 2000 रुपए की छूट दी जा रही है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक मिल रहा है।

वहीं आपको पुराना फोन एक्सचेंज करने पर आपको 14,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके बाद से आप इस फोन के दाम को कम कर सकते हैं। इस मोबाइल को आप वेलोसिटी वेव और नाइट्रो ब्लेज कलर ऑप्शन में खरीदकर भरपूर फायदा उठा सकते हैं।

Vivo T2 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स देखें

– इसमें आपको 6.38 Inch की फुल HD+ डिस्प्ले मिलती है।

– प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है।

–  इस डिवाइस में 8GB/6GB की RAM और 128GB की स्टोरेज मिलती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा और बैटरी

– वहीं कैमरा फीचर्स देखा जाएं तो इसमें डुअल रियर कैमरा का सेटअप साथ मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का  है।

– जबकि इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया जाता है।

– पॉवर के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है।

– कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wifi, Dual Sim और यूएसबी पोर्ट साथ दिया गया है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App