Vivo के इस फोन लिए हुई मारामारी, 12 हजार रूपए के अंदर मिलेंगे धांसू फीचर और फीचर्स - Times Bull

Vivo के इस फोन लिए हुई मारामारी, 12 हजार रूपए के अंदर मिलेंगे धांसू फीचर और फीचर्स

By

Timesbull

नई दिल्ली: Vivo T1x smartphone offers: चाइना निर्माता स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने अपने कैमरे और फीचर के वजह से मार्केट में काफी धमाल मचाए हुए हैं। यह फोन दूसरे अन्य स्मार्टफोंस को भी खूब टक्कर दे रहा है वही इस फोन में लेटेस्ट फीचर होने के कारण यह बेहद ही चर्चित है जिसे अब ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सस्ते दाम में उपलब्ध कराया जा रहा है जिसे देखने के बाद ग्राहक इसे खरीदने के लिए दौड़ मचाए हुए हैं अगर आप भी इसके फीचर को देख लेंगे तो आप भी शायद इसे खरीदने का मन बना लेंगे इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है जिसके कारण यह आपके जेब पर ज्यादा भारी भी नहीं पड़ेगा तो चलिए फटाफट से जान लेते हैं इसके क्या कुछ फीचर्स और ऑफर दिए जा रहे हैं।


हम ऊपर जिस फोन की बात कर रहे हैं इस मोबाइल का नाम Vivo T1x smartphone हैं। जो ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा है।

Vivo T1x के खास स्पेसिफिकेशंस और फीचर

Vivo T1x के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी स्क्रीन डिस्प्ले मिलती है। जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2408 के साथ साथ 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता है। साथ ही इसमें ऑक्टा कोर 6nm क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 680 SoC के आधार पर काम करता हैं। इसके साथ ही इसके रैम और स्टोरेज के लिए इसमें 6GB RAM और 8GB का स्टोरेज प्राप्त मिलता है। वीवो के इस मोबाइल में स्मूथ गेमिंग का सिस्टम भी उपलब्ध दिया गया है।

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आप ग्राहकों को डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद किया गया है। साथ ही इसमें ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए एंड्राइड 12 का ओएस दिया गया है।

साथ ही इसके अलावा फोन पावर के लिए 5000 एमएएच की धाकड़ बैटरी उपलब्ध कराई गई है। फोन सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट का स्कैनर भी दिया है जिसमें यूएसबी-सी पोर्ट, 3.5 मिमी हेडफोन जैक जैसे फीचर भी साथ उपलब्ध है। वहीं इस फोन के दो कलर ऑप्शन ग्रेविटी ब्लैक और स्पेस ब्लू में उपलब्ध है।

ऑफर्स के बारे में जानें

इस मोबाइल की मार्केट में असली कीमत 16990 रूपये है जिसे फ्लिपकार्ट पर 29 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद ₹11999 की बिक्री में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं आप बैंक ऑफर के तहत कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड से 10 फीसद की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा आप फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। रुकिए ये डील ऑफर यही खत्म नहीं होता है। आपको आपके मौजूदा या पुराने फोन के बदले ₹11450 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसके जरिए आप इस शानदार डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठा सकते हैं और इस फोन को बेहद ही सस्ते दाम में खरीद अपने घर ला सकते हैं।

 

आखिर में आपको बताते चलें कि Vivo T1 5G मोबाइल पर Flipkart की ओर से बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इस फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। साथ ही इसमें आपको एडिशनल डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा है जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

 

यह नया फोन हुआ लॉन्च

वहीं vivo ने अपनी नई y सीरीज स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया है जिसका जिसका नाम वीवो y53t है। जिसे सस्ते दाम में बेचा जा रहा है जिसकी कीमत ₹16000 से शुरू है हालांकि फोन अभी चीन में ही लांच किया गया है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.