Vivo Diwali Offer: 15 हजार वाला वीवो का धाकड़ स्मार्टफोन सिर्फ 101 रुपये खरीदें, देखें डिटेल

By

Web Desk

नई दिवाली: Vivo Diwali Offer: दीवाली का त्योहार आने वाला है और इस मौके पर लोग नए स्मार्टफोन को खरीदने का सोच हैं तो आपको यह खबर पढ़नी चाहिए। आप Vivo का स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। दरअसल Vivo इस समय जबरजस्त ऑफर दे रहा है। वीवो ने बिग जॉय दिवाली सेल (Big Joy Diwali Sale) चला रही है, जिसमें काफी कम कीमत में Vivo के जबरजस्त स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। इसके साथ ही ग्राहकों को कैशबैक भी मिलेगा। इस सेल में आप सिर्फ 101 रुपये स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Hero के ऑफर ने छुड़ाए सबके छक्के, बस 25,000 रुपये में लाएं चमचमाती HF100 बाइक

मलेगा 8 हजार रुपये तक का कैशबैक

Vivo इस सेल में अपनी X80 और V25 सीरीज पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। यह डिस्काउंट ICICI बैंक और SBI के ईएमआई के जरिए भुगतान करने पर दिया जाएगा। इस ऑफर के तहत X80 सीरीज के स्मार्टफोन को खरीदने पर 8000 रुपये तक कैशबैक और V25 सीरीज के फोन की खरीदारी पर 4000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा।

इसके आलावा आप इस स्मार्टफोन को 101 रुपये की शुरुआती पेमेंट करके खरीद सकते हैं। अगर आप इस सीरीज के स्मार्टफोन को खरीदने के लिए 15,000 रुपये से ज्यादा एडवांस का भुगतान करते हैं तो आपको 6 महीने की अतिरिक्त वारंटी मिलेगी।

ऐसे बचा सकते हैं 10 हजार रुपये

Vivo अपने Y सीरीज के स्मार्टफोन पर जबरजस्त ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है। अगर आप 15,000 रुपये से ऊपर की कीमत वाला Y सीरीज का खरीदते हैं तो शुरुआत में 101 रुपये का भुगतान कर सकते हैं। इसके साथ ही आईसीआईसीआई बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और अन्य बैंकों से EMI के जरिए पेमेंट करने पर 2000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा।

वहीं Vivo की Y सीरीज के स्मार्टफोन पर Jio Digital Life के साथ 10 हजार रुपये तक का लाभ पा सकेंगे। X और Y सीरीज के स्मार्टफोन की तरह इसपर भी अतिरिक्त 6 महीने की वारंटी मिलेगी।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App