Upcoming Smartphones: अप्रैल के अंत में लॉन्च होंगे ये धाकड़ फोन्स, Realme और IQOO करेंगे बड़ा धमाका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Upcoming Smartphones : अगले कुछ हफ्तों में भारतीय और ग्लोबल मार्केट में कई ऐसे पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं, जो आपको काफी पसंद आने वाले हैं।

दरअसल, अप्रैल के एंड में रियलमी, आईकू जैसे कई ब्रांडेड कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही हैं। अगर आप इन्हें स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि इस महीने में लांच होने वाले अपकमिंग स्मार्टफोन कौन से हैं।

Realme Narzo 70x

बजट सेगमेंट में Realme अपना एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग में लगा हुआ है। इस फोन को Narzo सीरीज के तहत 24 अप्रैल दोपहर 12 बजे को लॉन्च किया जाएगा।

आपको बता दें कि इसका टीजर भी जारी किया जा चुका है। जिससे पता चलता है कि इसमें 5,000mAh बैटरी के साथ 45 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट साथ में आएगा। इस फोन को 12,000 रुपये से कम प्राइस में लॉन्च किया जाएगा।

iQOO Z9 Series

आईकू की इस अपकमिंग Z9 सीरीज वाले फोन को 24 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इससे पहले इसे चाइना में लॉन्च किया जा चुका है। इसके लिए भारतीय समयानुसार 7 बजे इवेंट आयोजित किया जाएगा। सीरीज के तहत iQOO Z9, iQOO Z9x और iQOO Z9 Turbo जैसे फोन लॉन्च किए जाएंगे।

फीचर्स की बात करें तो इनमें परफॉर्मेंस के लिए क्रमश: Snapdragon 7 Gen 3, Snapdragon 6 Gen 1 और Snapdragon 8s Gen 3 का चिपसेट दिया जाएगा। जो 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिलेगा।

Samsung Galaxy F55 5G

वहीं इस सैमसंग भी अपना नया F Series के तहत एक नया 5G स्मार्टफोन लेकर आने की तैयारी में है। इस फोन को लॉन्च से पहले सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है। जिसमें क्वालकॉम का प्रोसेसर मिल सकता है। वहीं ये फोन एंड्रॉइड 14 पर रन करेगा। जिसे SM-E556B/DS मॉडल नंबर के साथ BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App