Google, OnePlus और Samsung जैसे बड़े ब्रांड के ये स्मार्टफोन होंगे अगले महीने लॉन्च, ग्राहकों में छाई बेताबी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Upcoming Smartphones in April 2024: कई स्मार्टफोन कंपनियां लगातार अपने कस्टमर्स के लिए नए नए डिवाइस को पेश कर रही है। इसका कारण ये है कि नए इनोवेशन और तकनीकी से ग्राहकों को जोड़े हुए रखना। अब इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कुछ कंपनियां अगले महीने अपने फोन लॉन्च करने के लिए तैयारी है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग, वनप्लस और गूगल जैसी कंपनियां अपने नए फोन मार्केट में लाने जा रही है। जिसके इंतजार में कस्टमर्स की बेताबी भी बढ़ रही हैं। क्योंकि इस लिस्ट में Google Pixel 8a, Samsung Galaxy M55, Oneplus Nord CE 4 और Realme GT 5 Pro जैसे कई डिवाइस शामिल है। आइए, आपको इनके बारे में डिटेल से बताते हैं।

Google Pixel 8a

Google जल्द ही अपने नए फोन को मार्केट में पेश करने जा रहा हैं जिसका नाम Pixel 8a है , हालांकि इसकी ऑफिशियल लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इसे 14 मई को अपने आगामी डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (Google I/O 2024) में एलान कर सकती है।

आपको बता दें कि ये लेटेस्ट पिक्सल 8 स्मार्टफोन का टोन्ड-डाउन वर्जन होगा, जो Tensor G3 प्रोसेसर के साथ Google AI सुविधाओं के साथ आता है। इसके अलावा ये बात भी सामने आई है कि इस डिवाइस को कुछ बड़े अपग्रेड मिलेंगे।साथ ही ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14पर काम करेगा। इसकी कीमत भारत में लगभग 50,000 रुपये होने की उम्मीद है।

Moto Edge 50 Pro

मोटो का ये मॉडल एक फ्लैगशिप फोन है , जिसके लॉन्च डेट की घोषणा पहले ही कर दी गई है। इसे भारत में 3 अप्रैल को लॉन्च किया जा रहा है। जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ मिलेगा। इसमें विगन लेदर का बैक पैनल और मेटल फ्रेम होगा।

इसके अलावा इसमें 6.7-इंच की 1.5K रिजॉल्यूशन कर्व्ड OLED डिस्प्ले साथ मिलेगी, जो 144Hz रिफ्रेश रेट में साथ होगी। वहीं ये 50MP सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप में साथ आएगा।

OnePlus Nord CE 4

वनप्लस का यह नया फोन 1 अप्रैल को लॉन्च होगा। जो स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें आपको 8GB की रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है।

वहीं इसमें पावर के लिए 100W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है।इसके अलावा ये डिवाइस 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.5K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले में आ सकता है। जिसमें सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और Android 14- का OxygenOS मिलता है। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App