मार्च महीने में लॉन्च होंगे ये जबरदस्त स्मार्टफोन, कीमत के साथ देखें यहां पूरी लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Upcoming Phones in India: Mobile World Congress (MWC 2024) जैसा बड़ा टेक इवेंट खत्म हो गया जिससे टेक बाजार में हलचल काफी बढ़ चुकी है। वहीं इंडियन मोबाइल मार्केट के लिए मार्च का महीना बेहद खास होने वाला है। जहां एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन आने वाले हैं। 

इन फोन्स की सबसे खास बात ये है कि इसे बजट रेंज में पेश किया जाएगा। आज हम आपको इस लेख में Upcoming Phones in India (March) की पूरी लिस्ट तैयार की है जिसके बारे में हम आपको पूरी डिटेल बताने जा रहे हैं।

Lava Blaze Curve 5G

Lava Blaze Curve 5G फोन 5 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह मोबाइल भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ पेश हो सकता है। लीक खबरों के मुताबिक आपको इसके 128जीबी स्टोरेज का प्राइस 15,999 रुपये का होगा। वहीं 256जीबी स्टोरेज मॉडल का प्राइस 18,999 रुपये में पेश हो सकता है।

Realme 12+ 5G

Realme 12 Pro 5G और Realme 12 Pro+ 5G के बाद अब इस लाइनअप में एक नए मिड-रेंज फोन Realme 12+ को लॉन्च होने वाला है। जिसे 6 मार्च को भारत में पेश किया जायेगा। इस मोबाइल में आपको MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर और 120Hz रिफ्रेश रेट साथ  मिलेगा। साथ ही इसमें 5,000mAh की बैटरी साथ मिलेगी। ये फोन 22,000 रुपए की शुरुआती कीमत में पेश होगा।

Samsung Galaxy F15

Samsung का ये अपकमिंग फोन फ्लिपकार्ट पर कई जरूरी जानकारी के साथ मौजूद है। जिसे 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 15000 से लेकर 18000 रुपए के बीच में लॉन्च हो सकती है। जिसे खरीददारी के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं इसके खास फीचर्स की बात करें तो इसमें आप ग्राहकों को एमोलेड डिस्प्ले और 6000 mAh की जंबो बैटरी साथ मिलेगी।

Nothing Phone (2A)

इस अपकमिंग को 5 मार्च 2024 को 25,900 रुपए में लॉन्च किया जायेगा। इस फोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले साथ देखने को मिल सकती है। इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ आएगा।

साथ ही इसमें आपको MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट का सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का फेसिंग कैमरा साथ मिलेगा। यानी इन फोन्स में आपको कैमरे एक से एक मिल रहे हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App