Google के इस नए-नवेले फोन की कीमतों में भारी गिरावट, खरीदने के लिए यहां करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Google Pixel 8a: अगर आप पुराना फोन चलाकर बोर हो चुके हैं और कोई ऐसा स्मार्टफोन देख रहे हैं जिसमें आपको सभी प्रकार की सुविधाएं मिले। तो अब आपको चिंता करने की कोई भी जरूरत नहीं है।

दरअसल, भारतीय टेक बाजार में गूगल ने अपना Pixel 8a को पेश कर दिया है। जिसके फीचर्स देखते ही आप खुश हो जाएंगे। इसमें आपको 13MP का सेल्फी कैमरा के साथ AI फीचर्स मिल रहा है।

वहीं इसे खरीदने के लिए कंपनी ने इसकी कीमत में भारी कटौती कर प्री-बुकिंग स्टार्ट कर दी है। इस खरीदने का मन बना रहे हैं तो चलिए इसके कीमत से लेकर फीचर्स सबकुछ के बारे में जानें –

Google Pixel 8a Price & Discount Offer

आपको बता दें कि इसके दो स्टोरेज वेरिएंट हैं – पहला 8GB RAM/128GB और 8GB RAM/256GB है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 52,999 रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये है।

गूगल के इस फोन की खरीद पर आप ग्राहकों को 4,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा आपको 9,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी साथ मिल रहा है। यानी कुल मिलाकर 13,000 रुपये सस्ते में आप इस हैंडसेट को खरीद सकते हैं। वहीं 14 मई की सुबह 6:30 बजे से इसकी सेल शुरू हो जाएगी।

Google Pixel 8a के क्या हैं फीचर्स जानिए

– गूगल के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.1 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। जो OLED पैनल के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ आती है।

– डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए इसमें Corning Gorilla Glass का प्रोटेक्शन मिलता है।
– वहीं ये फोन IP67 रेटिंग के साथ आता है यानी धूल और पानी से यह खराब नहीं होगा।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें Tensor G3 प्रोसेसर दिया   है।
– इसके अलावा इसमें 8GB की RAM और 256GB तक स्टोरेज साथ मिलता है।

और भी फीचर्स देखें 

–  कैमरा के तौर पर इसके बैक साइड में डुअल कैमरा का सेटअप साथ दिया है। जिसका मेन कैमरा 64MP का दिया है। वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 13MP का दिया है। – सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसके फ्रंट साइड में 13MP का कैमरा दिया गया है।
– कंपनी ने पावर के लिए इसमें 4404mAh की बैटरी दी हैं।
– गूगल का यह स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन- Obsidian, Bay, Porcelain और Aloe में आता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App