खूबसूरती के साथ पॉवर, देखें KTM Duke पर मिलने वाले शानदार ऑफर्स, सस्ती हुई बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

KTM Duke 200: अगर आप कम बजट में एक स्पोर्ट्स बाइक लेने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर आप केटीएम ड्यूक 200 (KTM Duke 200) बाइक के बारे में जान सकते हैं। जो कंपनी की अग्रेसिव लुक वाली एक पॉवरफुल बाइक है। इस बाइक को काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया गया है। आपको बता दें कि केटीएम ड्यूक 200 (KTM Duke 200) काफी जबरदस्त बाइक है। जिसमें आपको काफी तेज रफ्तार मिल जाता है।

KTM Duke 200 की इंजन डिटेल्स

कंपनी की स्पोर्ट्स बाइक केटीएम ड्यूक 200 (KTM Duke 200) में आपको 200cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 25Ps पावर के साथ ही 19.2Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह बाइक आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ आती है। वहीं ब्रेकिंग के लिए इसमें आपको ड्यूल चैनल ABS के साथ दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक मिलता है।

मार्केट में इस कीमत पर आती है KTM Duke 200

केटीएम ड्यूक 200 (KTM Duke 200) काफी पॉवरफुल बाइक है। जो अपने परफॉरमेंस के लिए पसंद की जाती है। इस बाइक की बाजार में कीमत 1.97 लाख रुपये रखी गई है। लेकिन इसकी बिक्री इससे कम कीमत पर भी हो रही है। सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक का पुराना मॉडल काफी कम कीमत पर मिल रहा है। इस रिपोर्ट में आप आज इसी के बारे में जानेंगे।

KTM Duke 200 पर बेहतरीन ऑफर

Olx वेबसाइट पर केटीएम ड्यूक 200 (KTM Duke 200) बाइक को सेल किया जा रहा है। यह 2018 मॉडल बाइक है। जो तस्वीर में देखने मे एकदम नई जैसी लग रही है। इस बाइक को मात्र 14,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर 82,000 रुपये में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

Olx वेबसाइट पर कई अन्य केटीएम ड्यूक 200 (KTM Duke 200) बाइक के मॉडल्स भी मौजूद हैं। जिन्हें आप वेबसाइट पर विजिट करके देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App