प्रीमियम फीचर्स के साथ महंगे स्मार्टफोन को टक्कर दे रहा है Oppo का ये सस्ता Smartphone, देखें डिटेल - Times Bull

प्रीमियम फीचर्स के साथ महंगे स्मार्टफोन को टक्कर दे रहा है Oppo का ये सस्ता Smartphone, देखें डिटेल

By

Timesbull

नई दिल्ली: Oppo A58 5G: Oppo अपने स्मार्टफोन को लेकर काफी लोकप्रिय है। इसके स्मार्टफोन में फीचर्स, बैटरी और कैमरा कमाल के मिलते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि कीमत काफी किफायती रहती है। अब अगर आप ओप्पो का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके बाजार में कई लेटेस्ट स्मार्टफोन मिल जाएंगे। ओप्पो ने पिछले कुछ दिनों जबरदस्त फीचर्स, बैटरी और कैमरा वाले स्मार्टफोन किफायती कीमत के साथ लॉन्च किए हैं। आज हम यहां आपको एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका नाम Oppo A58 5G है। यह स्मार्टफोन लुक और फीचर्स में बहुत ही ज्यादा दमदार है। आइए Oppo A58 5G स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।


इसे भी पढ़ें- पंखे से सस्ते दाम में मिल रहें ये cooler, देगे AC जैसा मजा, कहीं भी हो जाएगा फिट

Oppo A58 5G Features and Specification

कंपनी ने Oppo A58 5G स्मार्टफोन में 720×1612 पिक्सल (HD+) रेजोल्यूशन, 269 पिक्सल (PPI) और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.56-इंच डिस्प्ले दिया है। प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 700 प्रोसेसर दिया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम  और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

Oppo A58 5G Camera

कंपनी ने Oppo A58 5G स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल कैमरा शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

इसे भी पढ़ें- आ रहा है OnePlus का चकाचक लुक और धांसू कैमरा वाला स्मार्टफोन, फीचर्स और बैटरी देख भूल जाओगे iPhone

Oppo A58 5G Battery 

पावर बैकअप के लिए कंपनी ने Oppo A58 5G स्मार्टफोन में सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी, जीपीएस, ब्लूटूथ वी5.30 और यूएसबी टाइप-सी जैसी चीजें मिलेंगी। यह स्मार्टफोन ब्रीज पर्पल, स्टार ब्लैक और ट्रैंक्विल सी ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.