13% की छूट में बिक रहा Tecno का लेटेस्ट स्मार्टफोन, कंपनी साथ फ्री दे रही स्पीकर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Tecno Pova 6 Pro On Discount: यदि आप कोई लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप ग्राहकों के लिए टेक्नो ने अपना POVA 6 Pro स्मार्टफोन को हाल ही में पेश किया है। जिसे खरीददारी के लिए Amazon पर लिस्टेड किया गया है।

इस फोन को आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से कई बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ बेहद कम प्राइस में खरीद सकते हैं। अगर आप इसके डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में डिटेल के साथ बताते हैं।

Tecno POVA 6 Pro के क्या है ऑफर्स और नई कीमत

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो आपको POVA 6 Pro के 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 22999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया है। जिसे Amazon पर 13% की छूट के बाद 19,999 रुपए में खरीदने को मिल जाता है।

वहीं आपको 18,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। वहीं आपको बैंक ऑफर भी साथ दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको 670 रुपए का ईएमआई ऑप्शन मिलता है। वहीं आपको इस कंपनी का Tecno Square S2 ब्लूटूथ स्पीकर भी साथ फ्री में खरीदने को मिल रहा हैं।

Tecno POVA 6 Pro की क्या हैं खूबियां जानिए

डिस्प्ले: इस हैंडसेट में 6.78 इंच की Full HD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट साथ मिलता है। जो 1300 nits पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।

प्रोसेसर: इसमें आपको MediaTek Dimensity 6080 का चिपसेट साथ मिलता है।

रैम और स्टोरेज- ये आपको 8GB/12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के दो वेरिएंट में मिलता है।

बैटरी: इस डिवाइस में पावर के लिए 6,000mAh की Li-Polymer बैटरी पैक दिया गया है। जो 70W की वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

कैमरा: ये फोन 10x इन-सेंसर जूम के साथ 108MP के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। इसमें आपको 2MP का डेप्थ कैमरा AI लेंस के साथ आता है। वहीं सेल्फी के लिए आपको इसमें 32MP का कैमरा दिया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App