डुअल सेल्फी वाले फोल्डेबल फोन पर मजेदार डील! 70 हजार की बजाय खरीदें महज 35,199 रुपए में

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Foldable Phone Discount Offers: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी टेक्नो ने पिछली साल अपना एक फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जिसे मार्केट में लोगों ने काफी पसंद भी किया है। वहीं अब कंपनी ने इस हैंडसेट के दामों में कटौती की है।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Tecno Phantom V Fold है। जिसे अभी अमेजन सेल में काफी भारी छूट पर बेचा जा रहा है। इसके अलावा, इसपर कूपन डिस्काउंट भी मिल रहा है इससे आप इसे और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। अगर आप फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह एक शुभ अवसर है।

Tecno Phantom V Fold Specifications

– इस हैंडसेट  में 7.85 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है।
– जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलता है.,इसके डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है।
– प्रोसेसर के लिए इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+  का चिपसेट दिया है।
– ये 12 जीबी की रैम और 512GB के स्टोरेज सपोर्ट साथ मिलता है।

Camera & Battery

– कैमरा के लिए इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। इसके साथ ही ये 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 50MP का 2x पोट्रेट कैमरा मिलता है।
– वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

Tecno Phantom V Fold Price & Offers

टेक्नो के इस फ्लिप फोन के कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट को एमेजॉन पर 69,999 रुपए में लिस्टेड किया गया है। हालांकि ये फोन अमेजन पर सिर्फ ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। कूपन ऑफर के जरिए आप 5,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा, बैंक ऑफर के तहत 2,250 रुपये का डिस्काउंट पा सकते है।

वहीं आपको एक्सचेंज ऑफर के जरिए तो 27,550 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिल रहा है। जहां आप इस इस डील को और मजेदार बना सकते है। सभी ऑफर्स के बाद आप इस फोन को सिर्फ 35,199 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इस हैंडसेट को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी परचेज कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App