Amazon पर ऑफर्स की बहार! गर्मी को दूर भागने के लिए यहां बिक रहे सस्ते AC, देखें पूरी लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Summer Appliances Fest Sale: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करने का शौक रखते हैं तो इस समय Amazon पर एक सेल चल रही है। इस सेल का नाम Summer Appliances Fest है, जहां आप होम अप्लाइसेंस को कम से कम दाम में घर ला सकते हैं।

अगर आप गर्मियों के लिए नया AC खरीदने की प्लानिंग कर रहे है, तो यह सेल आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है। इस सेल में आपको 1 टन वाले Split AC काफी कम दाम में खरीदने को मिल रहे है। इसे खरीदने की इच्छा जता रहे हैं तो आइए यहां देखते हैं कौन से Split AC कितने दाम में खरीदने को मिल रहे है।

Cruise 1 Ton 3 Star Inverter Split AC

बात करें इस एसी की तो ये 1 ton के साथ आता है। जो 3 रेटिंग के साथ 7 स्टेज एयर फिल्टरेशन सिस्टम में मौजूद है। इसे अमेजन पर खरीदारी के लिए 44,990 रुपये में लिस्टेड किया है। जिसे आप अभी सेल में 43 प्रतिशत के ऑफ में महज 25,490 रुपये में खरीद सकते हैं।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको इसपर 1500 रुपये का अलग से डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में आप इसे 23,990 रुपये के दाम में खरीद सकेंगे। वहीं ये एसी 1,236 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीदने को मिल रहा है।

Lloyd 3 Star Inverter Split AC

इस Inverter Split AC की कीमत आप कस्टमर्स को Amazon पर 49,990 रुपये की खरीद में मिल रहा हैं। जिसे सेल के दौरान 40 प्रतिशत की छूट के साथ 29,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं बैंक ऑफर के जरिए इस पर 1500 रुपये का अलग से डिस्काउंट मिल रहा है।

इसके बाद आप इस हैंडसेट को 28,490 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आप इसे 1,454 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते है। फीचर्स की बात करें, तो यह 1 टन एसी के साथ आता है, जो 3 स्टार रेटिंग में उपलब्ध है।

Voltas 1 Ton Inverter Split AC

Voltas के इस Inverter Split AC की कीमत अमेजन पर 56,990 रुपये में लिस्टेड है। लेकिन इस सेल के दौरान आप इसे 48 प्रतिशत की छूट के साथ 29,500 रुपये में बिक्री के उपल्ब्ध कराया गया है।

वहीं बैंक कार्ड के तहत इस पर अलग से 1500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में आप इसे 28,000 रुपये के दाम में खरीद सकते हैं। जो 1,430 रुपये की शुरुआती ईएमआई का ऑप्शन मिल रहा है। ये एसी भी 1 टन का है, जो 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App