2000 रुपये से कम में ट्राई करें ये बेस्ट Smartwatch, कॉलिंग से लेकर मिलेगा हार्ट रेट जैसे ढेरों फीचर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Smartwatch under 2000: क्या आपको स्मार्टवॉच पहनने का काफी शौंक हैं अगर हां, तो ये जानकारी आपके बहुत काम आ सकती है क्योंकि आज हम आपको ₹2000 से काम में आने वाली कुछ स्मार्ट वॉच के बारे में बताने जा रहे हैं।

इन स्मार्टवॉच में आपको एक से एक फीचर भी देखने को मिलेंगे। जिसे देखकर आपका खरीदने का मन कर जायेगा। विश्वास नहीं तो चलिए आपको इनके फीचर्स से लेकर कीमत के बारे में बताते हैं।

Noise Smartwatch

यह स्मार्टवॉच 1.81 इंच की डिस्प्ले के साथ आती है। जिसमें आपको ब्लूटूथ कॉलिंग, AI वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर साथ मिलते हैं। जिसे एक बार चार्ज करने पर 160 घंटे ज्यादा इस्तेमाल कर सकती है। इसे आप अमेजन से 82 प्रतिशत की छूट के साथ सिर्फ 1,099 रुपये में मिल रही है।

boAt Wave Call 2

 इस दमदार वॉच को आप ग्राहक 80 प्रतिशत की छूट के साथ मात्र 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में आपको 1.83 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलती है। जो एडवांस ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें आप लाइव क्रिकेट स्कोर भी देख सकते हैं।

Fire-Boltt

ये वॉच 1.96 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ आती हैं यानी आपको इसमें एक से एक और बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। इसे आप 85 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,549 रुपये में खरीद सकते है।

Noise Cadet Military

नॉइस की इस स्मार्टवॉच को आप 1,799 रुपये में खरीद सकते हैं। जिसे 74% की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इसमें आपको 1.78 इंच की डिस्प्ले मिलती है। जो ब्लूटूथ कॉलिंग, एआई वॉयस असिस्टेंट के साथ आती है।

हालांकि अगर आप इससे हटकर और ज्यादा बेहतरीन फीचर्स वाली कोई स्मार्ट वॉच को ढूंढ रहे हैं तो आपको गूगल सर्च करने पर कई ऐसे ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे, जो आपको बेहद पसंद आ सकते हैं। लेकिन इनके दाम थोड़े से ज्यादा हो सकते हैं। और अगर आप बजट में कोई बहुत चाहते हैं तो ऊपर दिए गए ऑप्शंस आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App