नहीं हैं ज्यादा बजट? अब 6 हजार रुपये से कम में घर लाएं ये स्मार्टफोन? यहां लगी है बेस्ट लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smartphone under 6000: यदि आप कस्टमर्स कम बजट के रेंज वाला किसी अच्छे फोन की तलाश में हैं तो आज हम यहां आपको कुछ ऐसे फोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 6,000 रुपये से कम में उपलब्ध है।

हम जिन स्मार्टफोंस की बात कर रहे है वो Redmi, Poco और Tecno जैसी कंपनियों के हैं। ये आपकी रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल करने के बेस्ट है। आप चाहे तो इसे अपने मां बाप को भी गिफ्ट कर सकते है। इन फोन्स में कई अच्छे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। आइए देखें इस लिस्ट को

Redmi A2

REDMI के इस स्मार्टफोन की बात करें तो इसके 2GB/ 64GB वेरिएंट को आप ग्राहक शाओमी की वेबसाइट से 5,299 रुपये में परचेज कर सकते हैं। ये फोन MediaTek Helio G36 प्रोसेसर के साथ आता है। वहीं इसमें आपको 5000 mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जो 8MP AI डुअल कैमरा सेटअप के साथ 6.52-इंच की डिस्प्ले के साथ आता है।

POCO C55

POCO के इस ब्रांडेड फोन के 4GB/64GB वेरिएंट को आप ग्राहक अमेजन से 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो ये फोन 6.71-इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ 50MP AI डुअल कैमरा सेटअप में आता है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी और MediaTek G85 का प्रोसेसर दिया गया है।

TECNO Spark 9

आखिर में बात करें इस फोन की तो आपको इसके 4GB/ 64GB वेरिएंट को अमेजन से 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ये फोन 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.6-इंच की HD+ डिस्प्ले में आता है। जो 13MP रियर डुअल कैमरा सेटअप के साथ उपलब्ध है। वहीं प्रोसेसर के लिए इसकी MediaTek Helio G37 का प्रोसेसर दिया है। जो 5000mAh की बैटरी के साथ 8MP सेल्फी कैमरे में आता है।

तो ऊपर दिए गए इन फोन्स को आप बेहद कम दाम में ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद लाएं। वरना ऐसा मौका बार बार नहीं मिलता है। तो बिना कुछ सोचें समझे फटाक से इनका फायदा उठा लीजिए।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App