Valentine Day पर ऑफर्स की भरमार! 12 हजार रुपए सस्ते में खरीद लाएं Samsung का AI लेटेस्ट फोन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S24 Series: कई ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर Valentine Day की सेल चल रही है। इस मौके पर कई फोन डिस्काउंट ऑफर के साथ सस्ते में कितने को मिल रहे हैं वही पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग का एक सीरीज भी इस सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। जी हां , हम बात कर हैं Samsung Galaxy S24 Series की, जिसे आप ऑफर के साथ सस्ते में खरीद सकते है।

अगर आप इसे खरीद नहीं पाएं हैं तो अब आपको इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन Galaxy S24, Galaxy S24 plus और Galaxy S24 Ultra खरीदने को मिल रहा है। चलिए, इसके बारे में विस्तार से बताएं –

Samsung Galaxy S24 Series पर भारी डिस्काउंट

इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,29,999 रुपए है। वहीं इसके 512जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,39,999 रुपए है। वेलेंटाइन डे के मौके पर आपको 6000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट और 6000 रुपए का अपग्रेड डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा आपको और भी कई ऑफर्स देखने को मिल रहे हैं।

इसके अलावा आपको S24 के 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट मॉडल की कीमत 79,999 रुपए है। वहीं 512जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 89,999 रुपए है। इसपर आपको अलग से 4,350 रूपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं वेलेंटाइन डे के मौके पर आपको 6000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट और 6000 रुपए का अपग्रेड डिस्काउंट मिल रहा है।

Samsung Galaxy S24 Ultra के जानें स्पेसिफिकेशन्स

– इस डिवाइस में आपको 6.8 इंच की क्वॉड डिस्पले मिल रही है।
–  इस फोन में 200MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। जो 50MP के अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ 12MP का टेलीफोटो लेंस के साथ आता है। साथ ही इसमें 10MP का एक अन्य लेंस दिया गया है।
–  वहीं फोन के फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।
– साथ ही प्रोसेसर के लिए इसमें Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर दिया गया है।
– इन फोन्स में AI फीचर दिए गए हैं, जिस वजह से इसे गैलेक्सी एआई कहा जा रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App