Samsung के इस मोबाइल पर हजारों रुपयों की कटौती, 42% की छूट में लाएं घर, मिलेंगी कई खासियतें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S23 FE: पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुआ सैमसंग का एक धाकड़ स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 FE को पेश किया गया था। जिसकी कीमतों को और भी कम कर दिया गया है। इसमें आपको कई बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और फीचर देखने को मिलते हैं।

इस फोन की मार्केट में भी काफी ज्यादा डिमांड है, जिसे Amazon से सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। इसको अभी खरीदने पर आप हजारों रुपयों की बचत भी कर सकते है। अगर आप इस हैंडसेट को खरीदने का मूड बना रहे हैं तो इस डील पर गौर कर सकते हैं। आइए, आपको इसके बारे में बताएं

Samsung Galaxy S23 FE Discount & Offers Detail 

सैमसंग के इस फोन की कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपए में लिस्टेड हैं। जिसे 41% की छूट में बेचा जा रहा है। सैमसंग का ये फोन आप सिर्फ 46,796 रुपये में खरीद सकते हैं।

इस तरह आपको सैमसंग का शानदार फोन कई हजार रुपये की छूट के साथ मिलेगा। साथ ही आप बैंक ऑफर के तहत भी इसके दामों को कम कर सकते हैं। ध्यान रहे कि अमेजन पर प्रोडक्ट्स के कीमत बदलते रहते हैं। इसलिए इन ऑफर्स को साइट पर जरूर चेक करें।

Samsung Galaxy S23 FE के Specs or Features

– इस मोबाइल में आपको 6.4-इंच की फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है।

– जो 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ में मिलता है।

– इसके साथ ही आपको इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन  मिलता है।

– परफॉर्मेंस के लिए इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 का प्रोसेसर साथ दिया गया है।

– इसके अलावा इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट साथ मिलता है, जिसका पहला 6GB/128GB और दूसरा 8GB/256GB वेरिएंट शामिल मिलता है।

– कैमरा की बात की जाएं तो इसमें आपको 50 मेगा पिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 12MP का कैमर दिया है।

–  पावर के लिए डिवाइस में 25W की फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट दिया है। जो 4500mAh की पावरफुल बैटरी साथ आता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App