Nissan की इस SUV के लोग हैं दीवाने ! अभी मिल रही है आधे से भी कम दाम पर.. जानें फीचर्स

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Nissan Kicks 1.3 Turbo XV Pre CVT: अगर आप भी एक बढ़िया SUV गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक नजर Nissan की Kicks 1.3 Turbo XV Pre CVT गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। दरअसल निशान की तरफ से आने वाली इस SUV गाड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। खास बात तो यह है कि एक डील के अंतर्गत यह अभी आपको जो इसकी एक्स शोरूम कीमत (14.5 लाख) रुपए है उससे भी आधे दाम पर मिल रही है। आईए, जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा यह गाड़ी आपके लिए कितनी परफेक्ट है।

Nissan Kicks 1.3 Turbo XV Pre CVT गाड़ी में आने वाले ये फीचर्स कर देंगे आपका दिल खुश

अगर हम Nissan Kicks 1.3 Turbo XV Pre CVT गाड़ी आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1330 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 153 bhp की अधिकतम पावर तथा 254 NM का अधिकतम जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही इस गाड़ी से आपको आसानी से 14.33 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

Nissan कंपनी ने प्राइस पॉइंट के हिसाब से अपनी इस SUV गाड़ी में काफी सारे बढ़िया फीचर्स मुहैया कारण हैं अगर हम इस गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंटर लॉकिंग, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल 2 एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड इंपैक्ट तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, इंजन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर कैमरा एंटी थेफ्ट डिवाइस तथा हिल एसिस्ट जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

हालांकि कुछ उपयोगी फीचर्स हैं जैसे 360° कैमरा, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स, स्पीड अलर्ट, क्लच क्लॉक तथा टायर प्रेशर मॉनिटर जैसे फीचर्स आपको इस गाड़ी में देखने के लिए नहीं मिलते हैं।

 

Nissan Kicks 1.3 Turbo XV Pre CVT गाड़ी को मात्र

आपकी जानकारी के लिए बता दे Nissan Kicks गाड़ी की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 14.90 लाख़ रुपए है लेकिन अभी इस गाड़ी को निशान कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है।

अतः यह गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर सेकंड हैंड कैटेगरी वाले क्षेत्र में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत से भी आधे दाम पर यानी मात्र 7 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट किया है और अभी इस गाड़ी को कुल 20,000 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप सीधा कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App