महंगे स्मार्टफोन को मार्केट से भगाने आया Samsung का 5G हैंडसेट, तगड़े फीचर्स के साथ मिल रही पॉवरफुल बैटरी

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। सैमसंग के स्मार्टफोन को मार्केट में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। आपको मार्केट में सैमसंग के कई शानदार हैंडसेट देखने को मिल जायेंगे। यदि आप सैमसंग के ग्राहक हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। सैमसंग ने चुपचाप सैमसंग गैलेक्सी एम15 5जी (Samsung Galaxy M15 5G) को पेश कर दिया है।

नया गैलेक्सी एम-सीरीज़ फोन ऑक्टा-कोर चिपसेट, ट्रिपल रियर कैमरा और तीन कलर ऑप्शन के साथ आता है। इसमें 6,000mAh की बैटरी है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का ये नया फोन गैलेक्सी M15 5G का रीब्रांडेड एडिशन माना जा रहा है, जिसे पिछले साल भारत में पेश किया गया था।

सैमसंग गैलेक्सी M15 5G स्पेसिफिकेशंस

गैलेक्सी M15 5G स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट है। इसके अलावा फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर अनाम चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही फोन में 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज का भी इस्तेमाल किया गया है।

सैमसंग के गैलेक्सी M15 5G में ट्रिपल रियर कैमरा कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

गैलेक्सी M15 5G स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, GPS, Glonass, Beidou, गैलीलियो, QZSS, वाई-फाई 802.11a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.3,
और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल किया गया है। हैंडसेट में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

गैलेक्सी M15 5G स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ऐसा कहा जा रहा है फोन को एक बार फुल चार्ज करके 21 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक समय मिलता है। इसका माप 160.1×76.8×9.3 मिमी और 217 ग्राम है।

Samsung Galaxy M15 5G की कीमत, उपलब्धता

सैमसंग गैलेक्सी M15 5G की कीमत और उपलब्धता को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। फोन को ग्रे, डार्क ब्लू और लाइट ब्लू रंग कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। फोन को ग्लोबल मार्केट में फिलहाल पेश किया गया है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App