गुड न्यूज: 50MP कैमरा वाले SAMSUNG Galaxy F15 5G पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट, ऑफर देख कर लेंगे बुक

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। Flipkart एक बार फिर से अपने ग्राहकों को खुश करते हुए Flipkart Big Bachat Days सेल के साथ वापस आ गया है। फ्लिपकार्ट सेल का आप लाभ 7 अप्रैल तक उठा सकते हैं। सेल में कई ब्रांड के हैंडसेट को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है।

यदि आप सैमसंग के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास बढ़िया मौका है। फ्लिपकार्ट सेल के दौरान Samsung Galaxy F15 5G को भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है।

आप इस फोन को कई आकर्षक ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है। तो आईये आपको बताते हैं कि इस हैंडसेट को आप सस्ते दामों के साथ कैसे खरीद सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy F15 5G पर तगड़ी छूट

फ़ोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ₹12,999 में लिस्ट किया गया है। हैंडसेट को 3 हजार की छूट के साथ बेचा जा रहा है। फ्लिपकार्ट वेबसाइट के मुताबिक, फोन की असल कीमत 15,999 रुपये है। यह कीमत 128 GB स्टोरेज और 4 GB RAM की है।

अगर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Samsung Axis Bank Signature credit card पर 10 % तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जायेगा। इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card पर 5 % का कैशबैक मिल रहा है।

गौर करने वाली बात यह है कि HDFC Bank Credit Non EMI, Credit and Debit Card EMI Transactions पर 1000 तक की छूट मिल जाएगी। सबसे अच्छी बात यह है कि आप फोन को हर महीने ₹458 EMI ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं।

इसके अलावा फोन पर 12,200 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा।

Galaxy F15 5G की स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच फुल HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिप का इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड वन यूआई 6 पर काम करता है।

फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है। Galaxy F15 5G में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि, फोन में सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App