पसंद है Honda Activa तो करें 16 हजार, ऐसे मिल जाएगी ये बेहतरीन स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Activa: अगर बात टू व्हीलर सेगमेंट में स्कूटर्स की करें तो होंडा ऐक्टिवा (Honda Activa) का नाम सबसे ऊपर आता है। इस स्कूटर में कंपनी काफी बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करती है। जिस कारण से लोग इसे खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। कंपनी की इस स्कूटर का डिज़ाइन आकर्षक है और इसमें बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कई आधुनिक दिए गए हैं।

बाजार में एक्टिवा की कीमत

इस स्कूटर का इंजन काफी दमदार है। जिसकी क्षमता ज्यादा पावर और टॉर्क बनाने की है। इसका वजन भी काफी हल्का है। जिस कारण से इसे हर तरह के लोग आसानी से संभाल सकते हैं। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इस स्कूटर को कंपनी ने लगभग 76,234 रुपये से 82,734 रुपये की कीमत पर पेश किया है।

पुरानी एक्टिवा की करें खरीदारी

लेकिन इसे इससे कम बजट में भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इस स्कूटर के पुराने मॉडल को कई ऑनलाइन वेबसाइट्स पर बेचा जा रहा है। ऐसे में अगर आपको यह स्कूटर कम कीमत पर चाहिए, तो आप एक बार इन वेबसाइट्स पर जाके इसे देखे सकते हैं। हालांकि इस रिपोर्ट में हम आपके लिए इस स्कूटर के कुछ पुराने मॉडल्स के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। जिससे आपको इसे खरीदने में काफी आसानी होगी।

Olx पर ऑफर की बरसात

अगर आपका बजट 20 हजार रुपये से कम है। तो आप Olx वेबसाइट पर मिल रहे होंडा ऐक्टिवा (Honda Activa) के 2009 मॉडल को चेक कर सकते हैं। इस 30,000 किलोमीटर चली स्कूटर की बिक्री यहाँ पर महज 16,500 रुपये में हो रही है। इस स्कूटर का कलर डार्क है और तस्वीर देखकर लगता है कि इसका कंडीशन भी काफी अच्छा है।

आप 2015 मॉडल होंडा ऐक्टिवा (Honda Activa) को भी Olx वेबसाइट पर देख सकते हैं। जो महज 20,000 किलोमीटर तक चली हुई है और यहाँ पर मात्र 24,000 रुपये में मिल रही है। कम बजट में यह एक बेस्ट विकल्प है। जिसे खरीदकर आप लाभ उठा सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App