मात्र 264 रुपए में मिल रहा है Samsung का ये धांसू फोन ! 50 MP कैमरा के साथ 6000 mAh की बैटरी, जानें फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung Galaxy F13: अगर आप भी इस वर्ष बढ़िया, सस्ता तथा टिकाऊ स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं जो कम कीमत में भी आए, परफॉर्मेंस के मामले में भी गर्दा उड़ा दे तथा काफी लंबा चले तो आपको एक नजर Samsung के Galaxy F13 फोन पर डालनी चाहिए। सबसे गजब की बात तो यह है की यह फोन अभी आपको मात्र 264 रुपए की शुरुआती कीमत में मिल रहा है, आइए जानते हैं इसमें आने वाले फीचर्स तथा इसे लेने का पूरा प्रोसेस।

Samsung Galaxy F13 फ़ोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy F13 फ़ोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 6000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आपका पूरे 2 दिन तक साथ नहीं छोड़ती तथा इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 15 W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल जाता है।

इस फोन के रियर में आपको कुल 3 कैमरा सेटअप मिल जाता है जिसमे (50 MP+ 5MP+ 2MP) का कैमरा ऑप्शन तो वहीं फ्रंट में 8MP कैमरा मिल जाता है। इस फोन में आपको Gorilla Glass 5 का भी प्रोटेक्शन देखने के लिए मिलता है जो आपके फोन की स्क्रीन को स्क्रैच से तथा गिरने पर टूटने से बचाता है। इसमें आपको कुल 8GB (4GB+ RGB Virtual Ram) मिल जाती है जो फोन के ओवरऑल परफॉर्मेंस को एन्हांस कर देती है।

Samsung Galaxy F13 फ़ोन को मात्र 264 रुपए में लाने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy F13 फ़ोन की वास्तविक कीमत 14,999 रूपए है लेकिन अभी आपको यह फोन फ्लिपकार्ट सेल में मात्र 7,499 का मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतना भी बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI पर भी ले सकते हैं। अगर EMI का ऑप्शन पर यह फोन आप खरीदते हैं तो यह फोन आपको मात्र 264 रुपए की शुरुआती कीमत में मिल जाएगा। तथा बाकी के पैसे आपको आराम से 24 महीनों की मंथली EMI में देने होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App