Samsung का 8GB रैम वाला ये फोन करेगा मल्टीटास्क काम, 6000 रुपये से भी कम होगा दाम

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली:  Samsung Galaxy F04: क्या आप ज्यादा रैम वाले फोन की तलाश में है। अगर आप बहुत से ऐप्स को चलाना पसंद करते हैं और फोन की स्मूद स्मूथिंग आपको सैमसंग का एक अच्छा ऑप्शन मिल रहा है जहां पर आपको Samsung Galaxy F04 डिवाइस खरीदने को मिल रहा है जिसे आप बेहद ही सस्ते दाम में खरीद कर अपने तरीके से जैसे मर्जी इस्तेमाल कर सकते हैं। और सैमसंग का ये हैंडसेट मल्टीटास्किंग के लिए बेस्ट है। इसके ऑफर्स जानने के लिए ये आर्टिकल पूरा पढ़ें।

Samsung Galaxy F04 के स्पेक्स और फीचर जानें

– बात करें इसके फीचर्स और स्पेक्स की तो इसमें आपको 6.5 इंच की LCD एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।
– जो 60hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध की गई है।
– इसमें आप ग्राहकों को 4GB की रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज साथ दिया जाता है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक Helio P35 का चिपसेट मिलता है।
– कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें आपको रियर ड्यूल कैमरा का सेटअप मिलता है। ये 13 मेगापिक्सल  प्राइमरी कैमरा के साथ आती है। साथ ही ये फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आती है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mah की तगड़ी बैटरी  दी गई है, जो 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

Samsung Galaxy F04 Discount & Offer Detail

इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट की ओर से सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। इसके 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 11,499 रुपए की कीमत में उपल्ब्ध कराया गया हैं। जिसे फ्लिपकार्ट से 47% की छूट में 5,999  रुपए में बेचा जा रहा है। वहीं आपको इसकी खरीदारी करने पर Samsung Axis Bank के Signature credit card पर  2500 रुपये तक की छूट का फायदा मिलता हैं। वहीं आपको Samsung Axis Bank Infinite Credit Card पर 10% की छूट का फायदा मिलता हैं। और फ्लिपकार्ट Axis बैंक कार्ड से भी 5% का कैशबैक मिल रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App