Vivo Flying Drone Camera Phone गजब! मोबाइल से निकलकर हवा में उड़ेगा 200MP वाला ड्रोन कैमरा, मिलेगा 12GB रैम

Avatar photo

By

Navnit kumar

वीवो ने हाल ही में एक नया और उत्कृष्ट स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसमें फ्लाइंग ड्रोन कैमरा का विशेषता है। यह स्मार्टफोन बहुत ही किफायती मूल्य पर उपलब्ध होगा। इसमें 5जी कनेक्टिविटी का समर्थन भी है जो इसे और भी अधिक उपयोगी बनाता है। वीवो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एक 200 मेगापिक्सल कैमरा शामिल किया है, जो किसी भी उच्च गुणवत्ता फोटोग्राफी के लिए उपयुक्त है। इसे एक नवीनतम और प्रोग्रेसिव उपकरण के रूप में देखा जा सकता है जो उपयोगकर्ताओं को उनकी तस्वीरें और वीडियो बनाने के लिए एक नया अनुभव प्रदान करेगा।

Vivo Flying Drone Camera Phone Features

वीवो कंपनी ने अपने नवीनतम 5जी स्मार्टफोन का आधार रखते हुए धमाकेदार फीचर्स के साथ बाजार में पेश किया है। इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1440 X 3200 पिक्सेल है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 का इस्तेमाल किया गया है। इस फोन में एक 200 मेगापिक्सल का ड्रोन कैमरा भी है, जो काफी अनोखा है। बैक कैमरे में, आपको अल्ट्रा वाइड लेंस 32 मेगापिक्सल, व्हाइट सेंसर 16 मेगापिक्सल और डेथ सेंसर 5 मेगापिक्सल के साथ सेल्फी कैमरा 64 मेगापिक्सल का मिलेगा। यह स्मार्टफोन उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक आकर्षक विकल्प हो सकता है जो अपने फोन में उच्च-परिणाम की तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए प्राथमिकता देते हैं।

Feature Specifications
Display Size 6.9 inches
Display Resolution 1440 x 3200 pixels
Display Protection Corning Gorilla Glass 7
Drone Camera 200 megapixels
Rear Camera Ultra Wide Lens: 32 megapixels
White Sensor: 16 megapixels
Depth Sensor: 5 megapixels
Selfie Camera 64 megapixels
Battery Capacity 6900mAh
Battery Backup Up to 36 hours
Fast Charging 65W
Operating System Android 12
Processor Qualcomm Snapdragon 898 5G
RAM 12GB
Storage 512GB
Price Range Starting from 80,000 to 90,000 INR

Vivo Flying Drone Camera Phone Specifications

आधुनिक तकनीक का उपयोग करने वाली वीवो कंपनी ने अपने नवीनतम 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जो एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इस स्मार्टफोन में हाई परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 5G प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, जो इसे और भी बेहतर बनाता है। यह धमाकेदार फोन संबंधित तकनीकी विशेषताओं के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को एक उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करता है। इसमें उच्च गति, नवीनतम सुरक्षा और प्रदर्शन में सुधार के साथ-साथ बेहतरीन फोटोग्राफी अनुभव भी शामिल है। वीवो कंपनी का यह नया फोन तकनीकी उत्कृष्टता के साथ-साथ उपयोगकर्ताओं को अद्वितीय और एक्साइटिंग अनुभव प्रदान करने का वादा करता है।

Vivo Flying Drone Camera Phone Battery

वीवो के इस नए फोन के बारे में बात करें, तो यह एक वास्तविक बैटरी जादू है। इसमें 6900mAh की बैटरी है, जो आपको लंबे समय तक बिना टेंशन के मोबाइल इस्तेमाल करने की सुविधा प्रदान करती है। इसका बैकअप लगभग 36 घंटे तक चलता है, जो कि उत्कृष्ट है। यहां यह बात ध्यान देने वाली है कि इसे तेजी से चार्ज करने के लिए 65 वाट का फास्ट चार्जर भी साथ में दिया गया है। अब, आपको लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि आपका फोन बहुत ही कम समय में पूरी तरह से चार्ज हो जाएगा। इसे उच्च स्थानीय बैटरी लाइफ के साथ मिलाकर, यह एक सशक्त और अद्वितीय विकल्प है जो आपकी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा कर सकता है।

Vivo Flying Drone Camera Phone Price in india

आधुनिक तकनीक और मोबाइल इंडस्ट्री में नए उत्पादों का प्रस्तुतिकरण स्थाई रूप से बदल रहा है। हाल ही में एक कंपनी ने एक नया ड्रोन वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसमें 12GB रैम और 512GB का बड़ा स्टोरेज है। इस उत्पाद की कीमत 80-90 हजार रुपये के बीच है। इसमें इतने उच्च स्तरीय फीचर्स के साथ, यह फोन बाजार में अत्यंत किफायती मूल्य पर उपलब्ध हो रहा है। इसमें ड्रोन की विशेषता से लेकर तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन इंडस्ट्री की दिशा को भी नई दिशा दे सकता है। इसके अलावा, उच्च स्तरीय कैमरा, गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए यह फोन एक उत्कृष्ट विकल्प के रूप में प्रस्तुत हो सकता है। इस तेजी से बढ़ते मोबाइल इंडस्ट्री में, यह नया उत्पाद उपभोक्ताओं को नए अनुभव और सुविधाएं प्रदान कर सकता है।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App