3500 रुपए की छूट में खरीद लाएं Samsung का तगड़ा फोन, खासियत देख हो रही फटाफट बिक्री

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A34 Price Cut: एक तरफ जहां सैमसंग ने अपना Galaxy A35 फोन को लॉन्च किया तो वहीं दूसरी ओर कंपनी ने अपने पुराने मॉडल Samsung Galaxy A34 के दामों में कटौती की हैं। जिसकी मार्केट में काफी ज्यादा डिमांड  देखने को मिलती है।

आप ग्राहक सैमसंग के फैन हैं या फिर इस ब्रांड को ज्यादा पसंद करते हैं तो आपको यह एक बढ़िया ऑप्शन मिल रहा है। इसमें आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। अगर आप इसकी नई कीमतों के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए सबसे पहले इसके डिस्काउंट ऑफर के बारे में जान लेते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Samsung Galaxy A34 5G Price or Discount offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपए में लिस्टेड किया गया हैं। जिसे आप 3,500 रुपए की कटौती के बाद 24,499 रुपए की खरीद में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

इसके अलावा आप ग्राहकों को बैंक ऑफर भी साथ मिल रहा हैं। इतना ही नहीं आप इसे तीन कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। जिसे आप फटाक से ऑनलाइन ऑर्डर कर आसानी से कम दाम में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G Features Or Specifications Detail here

– सैमसंग के इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को 6.6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120GHz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया है।
– कैमरा क्वालिटी के लिए इसके बैक साइड में OIS 48MP  का मेन कैमरा दिया है। वहीं 8MP मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 5MP का तीसरा कैमरा मिलता है।
– इसके अलावा सेल्फी के लिए फ्रंट में 13MP का कैमरा दिया है।
–  पावर के लिए इस हैंडसेट में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

अगर आप इसका कोई दूसरा मॉडल खरीदना चाहते हैं तो कंपनी के कई फोन ऐसे हैं जिन्हें फिलहाल डिस्काउंट ऑफर्स के साथ बेचा जा रहा है। क्योंकि इस समय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart और Amazon पर इस समय सेल चल रही है जिसकी वजह से आपको ज्यादा जेब खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App