सुहागरात वाले दिन Akshara और Anjana Singh ने Nirahua का काटा गाल! एक्टर की निकली चीख

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई ना भोजपुरी गाना (Nirahua Bhojpuri Song) देखने को मिल ही जाता है। भोजपुरी फिल्मों का क्रेज दिनों – दिन बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है। पहले से अब कई गुना ज्यादा दर्शकों द्वारा भोजपुरी फिल्मों और सॉन्ग को पसंद किया जाता है।

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक स्टार्स मौजूद हैं, जो बॉलीवुड स्लेबस को भी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। जब भी भोजपरुई जगत की बात होती है तो दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का नाम लोगों की जुबान पर आ ही जाता है।

निरहुआ, अक्षरा और अंजना सिंह का रोमांस 

निरहुआ की सोशल मीडिया पर काफी ही तगड़ी फैन फॉलोविंग है। निरहुआ के चाहने वाले केवल यूपी और बिहार में नहीं बल्कि दुनियाभर में आपको देखने को मिल जायेंगे। इसी बीच आप सभी के चहिते निरहुआ का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर के संग भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और अंजना सिंह (Anjana Singh) भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में जैसा कि देखा जा सकता है कि निरहुआ को दोनों एक्ट्रेस मिलकर मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। भोजपुरी सॉन्ग ‘छोड़ दा ना राजा’ (chhod da na raja) में निरहुआ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और अंजना सिंह के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

सुहागरात मनाते दिखें निरहुआ?

निरहुआ अंजना और अक्षरा सिंह के साथ सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। अंजना और अक्षरा सिंह दोनों दुल्हनियां की तरह सजी हुईं नजर आ रही हैं। गाने में तीनों स्टार्स के बीच सुहागरात का सीन फिल्माया गया है।

यह गाना काफी पुराना है, लेकिन इस बार फिर से दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस गाने ने इंटरनेट का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है। ये गाना फिल्म एक बिहारी सौ पर भारी (ek bihari sau par bhari) से लिया गया है। गाने में अक्षरा और अंजना सिंह लहंगा चोली में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App