महंगे कैमरा फोन की छुट्टी करेगा Redmi का 200MP कैमरे वाला फोन, ब्लॉगिंग करने वालों के होंगे मज़े!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi Note 13 Pro 5G: अगर आपका 25 से 30 हजार रुपए तक का बजट हैं? और आप इसी सेगमेंट में एक बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए हाल ही में लॉन्च हुआ Redmi Note 13 Pro 5G का एक बेस्ट ऑप्शन खरीदने को मिल रहा हैं।

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत हैं इसका कैमरा, जो 200MP के साथ आता है। यानी अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं या ब्लॉगिंग करते हैं तो यह आपके काम आ सकता है। अगर आप अभी तक इसके बारे में नहीं जानते हैं और जानने की इच्छा में हैं तो चलिए आपको इसकी खूबियां, कीमत और ऑफर्स के बारे में बताएं।

Redmi Note 13 Pro 5G की जानें खूबियां

– रेडमी का यह स्मार्टफोन Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर के साथ आता है।
– इसमें आपको 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती हैं, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।
– इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप साथ मिलता है, जिसमें OIS के साथ 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता हैं।
– वहीं सेल्फी के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया है। यानी इससे आप बढ़िया फोटोज क्लिक कर सकते हैं।
– यह डिवाइस 67W की टर्बोचार्जिंग के साथ 5100mAh Li-ion Polymer बैटरी के साथ आता है। साथ ही ये IP54 रेटिंग के साथ आता है।

Redmi Note 13 Pro 5G पर क्या हैं डिस्काउंट ऑफर्स

Redmi का यह फोन 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ 25,999 रुपए में बिक रहा है। जिसकी असल कीमत 28,999 रुपए हैं लेकिन अब आप इसे 10% की छूट में खरीद सकते हैं। आप ग्राहक ICICI, HDFC, Axis और SBI बैंक कार्ड से 2000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट में खरीद सकते है।

इतना ही नहीं कंपनी की ओर से 20,050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर के साथ आता है। इस तरह से आप इस हैंडसेट के दाम को और भी कम में खरीद सकते हैं। इन फोन्स को आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट से ऑर्डर कर आराम से खरीद सकते हैं। अगर आप फोटोग्राफी करने के शौकीन हैं तो ये आपके लिए एक सुनहरा अवसर मिल सकता हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App