Flipkart ने खोला ऑफर्स का खजाना! Redmi का 200MP कैमरा फोन हुआ बेहद सस्ता, जल्दी करें बुक

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi Note 13 Pro 5G: क्या आप रील बनाने के शौकीन हैं? अगर जवाब हैं हां, तो आज हम आपके लिए मिड रेंज बजट के अंदर एक जबरदस्त कैमरे वाला स्मार्टफोन लेकर आएं हैं।

हम जिस फोन को बात कर रहे हैं इसका नाम Redmi Note 13 Pro 5G है। जो 200MP कैमरे के साथ बेहतरीन फीचर्स में आता हैं। इसे आप Flipkart की सेल में शानदार ऑफर्स के साथ कम कीमत में खरीद घर ला सकते है। जल्दी फिर फटाफट से इसके डिस्काउंट्स के बारे में जान लेते हैं वरना हो सकता हैं ये मौका आपके हाथों से निकल जाएं।

Redmi Note 13 Pro 5G की जानें क्या हैं फीचर्स

– रेडमी का इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती हैं।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर के साथ आता है।
– वहीं ये 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 1800nits ब्राइटनेस में आता है।

लाजवाब हैं कैमरा और बैटरी बैकअप

– इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप साथ मिलता है। जिसमें OIS के साथ 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता हैं।
– वहीं सेल्फी के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया है।
–  यह डिवाइस 67W की टर्बोचार्जिंग के साथ 5100mAh Li-ion Polymer बैटरी के साथ आता है। साथ ही ये IP54 रेटिंग के साथ आता है।

Redmi Note 13 Pro 5G पर मिल रहा हेवी डिस्काउंट

Redmi का यह फोन 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपए है। जिसे आप 10 फीसद तक की छूट के बाद  25,999 रुपए में खरीद सकते है। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। साथ ही HDFC, SBI, ICICI और Axis बैंक कार्ड से 2000 रुपए की छूट भी मिल रही है।

इतना ही नहीं कंपनी की ओर से 20,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी साथ दिया जा रहा है। इस पूरी वैल्यू पाने के लिए आपको इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा तभी आप इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे। इस तरह से आप इस हैंडसेट के दाम को और भी कम में खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App