Redmi 12 के 5G फोन ने अपने सस्ते फोन का घटाया प्राइस, मिल रहे कई दमदार ऑफर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi fastest selling phone: जब भी किसी श्याओमी के सस्ते फोन की बात आती तो सबसे पहले पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 12 5G की बात आती है। जहां आपको ये तगड़े डिस्काउंट ऑफर में खरीदने को मिल रहा है। वहीं अब कंपनी की ओर से रेडमी 12 5जी की कीमत पर 25% रुपये की कटौती कर दी गई है जिसके बाद आप ग्राहक इस लो बजट स्मार्टफोन को और भी कम रेट में खरीद सकते हैं।

Redmi Note 12 Price & Offers Detail 

फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, इसके 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 19,999 रुपये की मिल रही हैं। जिसे फ्लिप्कार्ट की 25% डिस्काउंट के बाद आप इसकी असल कीमत की बजाय 14,999 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके अलावा आपको 10,800 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत Selected बैंक कार्ड पर 1000 रुपए की छूट मिल रही है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। इस तरह से आप इन ऑफर्स के जरिए इस हैंडसेट को कम दाम में खरीद सकते है।

Redmi Note 12 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर डिटेल

– फीचर के तौर पर देखा जाएं तो Redmi के इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।
– जो रिफ्रेश रेट 120Hz सपोर्ट के साथ उपलब्ध किया गया है।
– स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें आपको Snapdragon 685 का चिपसेट दिया गया है।
– वहीं यह फोन 11 जीबी रैम के साथ आता है। साथ ही ये फोन MIUI 14 एंड्रॉयड 13 पर काम करता है।
– कैमरा क्वालिटी के लिए इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया है।
– वहीं सेल्फी के लिए फोन के लिए फ्रंट में 13MP का कैमरा दिया गया है।
– इसके अलावा बैटरी बैकअप के लिए डिवाइस में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App