Realme P1 5G: हजारों रुपयों की छूट में सस्ता हुआ ये लेटेस्ट स्मार्टफोन, आंधी – बारिश में देगा साथ

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme P1 5G On Discount Offer: स्मार्टफोन मेकिंग कंपनी रियलमी ने हाल ही में अपने P Series के फोन को मार्केट में लॉन्च किया है। जिसे Flipkart की Big Saving Days Sale 2024 में उपलब्ध कराया जा रहा है।

अगर आपका बजट 15,000 से लेकर 18,000 रुपये तक का हैं तो आपको ये सबसे तेज चिपसेट वाला फोन खरीदने को मिल रहा हैं। इसकी खूबियां और डिजाइन को देख आप इसके फैन हो जायेंगे। यकीन नहीं, तो चलिए आपको इसपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Realme P1 5G की पहली सेल ऑफर में क्या मिल रहा

Realme P1 5G के कीमत की बात करें तो इसके 6GB रैम/128GB वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपए है। जिसे Flipkart पर 23% की छूट के बाद 15,999 रुपए में बिक्री के लिए लगाया गया है।

वहीं रियलमी के इस फोन को खरीदने पर आप ग्राहकों को 14,250 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। इन ऑफर्स के चलते आप इस हैंडसेट को बेहद कम प्राइस में खरीद सकेंगे।

Realme P1 के क्या हैं स्पेसिफिकेशंस देखिए

  • Realme के इस अपकमिंग 5G फोन में 120hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी।
  • वहीं यह आपको 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन में मिलता है। जिसकी पीक ब्राइटनेस 2000 निट्स की मिलती है।
  • परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में MediaTek Dimensity 7050 का चिपसेट साथ दिया जाएगा।
  • वहीं इसमें IP54 की रेटिंग के साथ 7 लेयर VC कूलिंग सिस्टम में मिलेगा।

फ्रंट कैमरा और बैटरी पावर हैं दमदार

  • पावर के लिए इस डिवाइस में 45 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी साथ मिलती है।
  • बात करें कैमरा की तो इसके बैक साइड में आपको 50MP का डुअल कैमरा मिलेगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया है।
  • इतना ही नहीं यह आपको पीकॉक ग्रीन और फीनिक्स रेड कलर वेरिएंट में खरीदारी के लिए उपलब्ध मिल रहा हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App